---विज्ञापन---

POCO F5 Pro ग्लोबल मार्केट में जल्द हो सकता है लॉन्च, जानें संभावित स्पेक्स

POCO F5 Pro Launch Date: पोको बाजार में एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन लॉन्च कर रहा है। अब कंपनी अपनी F सीरीज में दो नए स्मार्टफोन को पेश करने की तैयारी में है। ये दो नए मॉडल – POCO F5 और POCO F5 Pro शामिल होने की उम्मीद है। लॉन्च से पहले POCO F5 Pro […]

POCO F5 Pro Launch Date

POCO F5 Pro Launch Date: पोको बाजार में एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन लॉन्च कर रहा है। अब कंपनी अपनी F सीरीज में दो नए स्मार्टफोन को पेश करने की तैयारी में है। ये दो नए मॉडल – POCO F5 और POCO F5 Pro शामिल होने की उम्मीद है। लॉन्च से पहले POCO F5 Pro को कई सर्टिफिकेशन वेबसाइटों पर नजर आ चुका है। इसे अब  मॉडल नंबर 23013PC75G के साथ थाईलैंड की NBTC सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया है। जिससे प्रतीत होता है कि यह मार्केट में जल्द दस्तक दे सकता है।

POCO F5 Pro specs

हालांकि, खबरों से पता चलता है कि POCO के अपकमिंग F5 और F5 प्रो और कुछ नहीं बल्कि Redmi स्मार्टफोन होंगे। कहा जाता है कि कंपनी Redmi Note 12 Turbo को वैश्विक बाजारों में POCO F5 के रूप में लॉन्च करेगी। वहीं, वैश्विक बाजारों के लिए POCO F5 Pro, Redmi K60 का रीब्रांडेड वर्जन होगा। चलिए इसके संभावित स्पेसिफिकेशन्स पर एक नजर डालते हैं…

POCO F5 Pro के संभावित स्पेसिफिकेशन्स

रिपोर्ट्स के मुताबिक, POCO F5 Pro में 2K रिजॉल्यूशन वाला 6.67 इंच का OLED डिस्प्ले होगा। जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। प्रोसेसर के तौर पर पोको के इस अपकमिंग स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 प्रोसेसर होगा।

POCO F5 Pro features

कैमरे के मोर्चे पर POCO F5 Pro में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा। जिसमें OIS सपोर्ट के साथ 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी शूटर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर शामिल हो सकता है। साथ ही उम्मीद है कि इस स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है।

ये भी पढ़ेंः 12GB रैम, 67W चार्जिंग सपोर्ट के साथ OPPO A1 5G चीन में लॉन्च, भारत में इस दिन देगा दस्तक, जानें कीमत-फीचर्स

फोन को पावर देने के लिए कंपनी की ओर से इसमें 5500mAh की बड़ी बैटरी यूनिट दिए जाने की संभावना है। यह टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट पर 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा। फोन में सिक्योरिटी के लिए साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जा सकता है। हैंडसेट में स्टीरियो स्पीकर सेटअप भी दिया जा सकता है।

First published on: Apr 13, 2023 10:15 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.