---विज्ञापन---

Poco F5 और Poco F5 Pro के स्पेसिफिकेशन और कलर ऑप्शन लीक, जल्द होगा लॉन्च

Poco F5, Poco F5 Pro Launch: पोको अपने Poco F5 और Poco F5 Pro को लॉन्च करने की योजना पर काम कर रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों स्मार्टफोन को इस साल की दूसरी तिमाही में पेश किए जाने की संभावना है। हालांकि, हाल ही में एक रिपोर्ट में दावा किया  गया है कि Poco […]

Poco F5, Poco F5 Pro

Poco F5, Poco F5 Pro Launch: पोको अपने Poco F5 और Poco F5 Pro को लॉन्च करने की योजना पर काम कर रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों स्मार्टफोन को इस साल की दूसरी तिमाही में पेश किए जाने की संभावना है। हालांकि, हाल ही में एक रिपोर्ट में दावा किया  गया है कि Poco F5 Pro को भारत में नहीं लॉन्च किया जाएगा। लेकिन भारत में इसके वैनिला मॉडल  को पेश किए जाने की उम्मीद है। दोनों मॉडल वैश्विक बाजार में दस्तक देने की उम्मीद है। अब एक नए लीक में इसके स्पेसिफिकेशन और कलर वेरिएंट का खुलासा हुआ है।

Poco F5 Pro lanch date In India

3 कलर ऑप्शन में होगा आएगा Poco F5, Poco F5

टिपस्टर पारस गुगलानी के अनुसार, पोको एफ5 8 जीबी रैम + 256 जीबी और 12 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज कॉन्फिगरेशन में आएगा। उसने बताया कि पोको एफ प्रो भी यही स्टोरेज ऑप्शन में उपलब्ध होगा। जहां तक कलर ऑप्शन की बात है तो टिपस्टर ने खुलासा किया है कि दोनों मॉडल को कुल तीन कलर ऑप्शन में पेश किया जएगा। जिसमें ब्लैक, व्हाइट और ब्लू कलर शामिल होगा। जैसा कि पता है पोको एफ5 और एफ5 प्रो, रेडमी नोट 12 टर्बो और रेडमी के 60 के रीब्रांडेड वर्जन होगा। इसे सिर्फ चीन में लॉन्च किया गया है। रेडमी 12 टर्बो को चीन में लोगों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है।

Poco F5 specs

Poco F5 और Poco F5 Pro के संभावित स्पेसिफिकेशन्स

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो दोनों फोन में लगभग समान डिस्प्ले मिलने की संभावना है। जिसमें 6.67 इंच का AMOLED डिस्प्ले होगा जो 120Hz रिफ्रेश रेट प्रदान करता है। हालांकि, F5 FHD+ रेजोल्यूशन को सपोर्ट करेगा, जबकि Pro मॉडल QHD+ रेजोल्यूशन ऑफर करेगा। दोनों फोन Android 13 OS और MIUI 14 के साथ दस्तक देंगे।

Poco Phone

F5 और F5 प्रो क्रमशः स्नैपड्रैगन 7+ जेन 2 और स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट द्वारा संचालित होंगे। दोनों फोन LPDDR5 रैम, UFS 3.1 स्टोरेज और 67W फास्ट चार्जिंग के साथ 5,500mAh की बैटरी के साथ लॉन्च होगा। प्रो मॉडल 30W वायरलेस चार्जिंग को भी सपोर्ट करेगा। सिक्योरिटी के लिहाज से F5 में साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट सेंसर होगा, जबकि प्रो वेरिएंट अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस होगा।

ये भी पढ़ेंः OnePlus Nord 3 बाजार में दस्तक देने को तैयार, जानें संभावित स्पेक्स

कैमरे के मोर्चे पर नजर डालें तो दोनों फोन में ट्रिपल रियर कैमरा मिलने की संभावना है। इसमें OIS-इनेबल्ड 64 मेगापिक्सल का मेन कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो स्नैपर शामिल होगा। वहीं, सेल्फी के लिए पोको एफ5 में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा होगा।

First published on: Apr 14, 2023 12:24 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.