---विज्ञापन---

Bumper Offer: महज 549 रुपये में मिल रहा POCO C55, जल्द खरीदें, यहां से जल्द खरीदें

POCO C55 Smartphone: सस्ते में नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं, तो आपके लिए पोको का C55 एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट इस फोन को अभी बंपर ऑफर के साथ बेचा जा रहा है। इसे आप महज 549 रुपये में खरीद सकते हैं। डिवाइस दमदार फीचर्स से लैस आता है। नीचे इसपर […]

POCO C55

POCO C55 Smartphone: सस्ते में नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं, तो आपके लिए पोको का C55 एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट इस फोन को अभी बंपर ऑफर के साथ बेचा जा रहा है। इसे आप महज 549 रुपये में खरीद सकते हैं। डिवाइस दमदार फीचर्स से लैस आता है। नीचे इसपर मिल रहे ऑफर और इसके स्पेसिफिकेशन्स की पूरी जानकारी दी गई है।

POCO C55: कीमत और ऑफर

दरअसल, पोको सी 55 (4GB +64GB) को फ्लिपकार्ट पर 35% डिस्काउंट के बाद 7,749 रुपये में खरीदने के लिए लिस्ट किया गया है। जबकि, इसकी एमआरपी 11,999 रुपये है। डिवाइस पर बैंक ऑफर एक्सचेंज ऑफर भी उपलब्ध है। ग्राहक Indusland Bank Credit Card EMI से लेनदेन कर 10% की छूट प्राप्त कर सकते हैं। इसी तरह ICICI Bank Card से पेमेंट करने पर 500 रुपए का डिस्काउंट मिल सकता है। फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड से पेमेंट करने पर 5 फीसदी कैशबैक भी मिल रहा है।

यह भी पढ़ेंः Motorola Razr 40 Ultra की लॉन्च डेट कंफर्म, जानें खासियत

पोको के इस फोन पर सबसे बड़ा डिस्काउंट एक्सचेंज ऑफर के तहत मिल रहा है। आप अपने पुराने फोन को बदलकर 7,200 रुपए की छूट हासिल कर सकते हैं। यानी आप सिर्फ एक्सचेंज बोनस का पूरा लाभ लेकर पोको सी 55 स्मार्टफोन को महज 549 रुपये में खरीद सकते हैं।

नोटः एक्सचेंज बोनस पुराने फोन की कंडीशन पर निर्भर करती है। साथ ही हम सलाह देते हैं कि फोन को खरीदने से पहले फ्लिपकार्ट के माध्यम से ऑफर की पूरी जानकारी जरूर प्राप्त कर लें।

POCO C55: स्पेसिफिकेशन्स

पोको के इस स्मार्टफोन में 6.71 इंच का HD+ डिस्प्ले है। यह Mediatek Helio G85 Processor द्वारा संचालित है जिसे 6 जीबी तक रैम और 128 जीबी तक की इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। कैमरे के मोर्चे पर इसमें फोटोग्राफी के लिए 50MP का प्राइमरी रियर कैमरा है। जबकि, सेल्फी के लिए 5MP का फ्रंट कैमरा है। डिवाइस को पावर देने के लिए 5000 mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है।

First published on: Jun 28, 2023 06:25 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.