---विज्ञापन---

Motorola Razr 40 Ultra की लॉन्च डेट कंफर्म, जानें खासियत

Motorola Razr 40 Ultra: मोटोरोला अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन मोटोरोला रेजर 40 अल्ट्रा को भारत में लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर ली है। कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इसकी लॉन्च डेट की भी घोषणा कर दी है। Motorola Razr 40 Ultra भारत में इस दिन होगा लॉन्च दरअसल, मोटोरोला इंडिया ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल […]

Motorola Razr 40 Ultra

Motorola Razr 40 Ultra: मोटोरोला अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन मोटोरोला रेजर 40 अल्ट्रा को भारत में लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर ली है। कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इसकी लॉन्च डेट की भी घोषणा कर दी है।

Motorola Razr 40 Ultra भारत में इस दिन होगा लॉन्च

दरअसल, मोटोरोला इंडिया ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट करते हुए पुष्टि की है कि Motorola Razr 40 Ultra भारत में 3 जुलाई, शाम 6 बजे लॉन्च होगा। आपको बता दें कि मोटोरोला के इस फोल्डेबल फोन को पहले ही चीन के में लॉन्च किया जा चुका है। इससे पहले ही इसके स्पेसिफिकेशन्स सामने आ गए हैं।

Motorola Razr 40 Ultra के ऐसे हैं स्पेसिफिकेशन्स

मोटोरोला रेजर 40 अल्ट्रा 6.79 इंच के पोलेड डिस्प्ले के साथ आता है जिसमें सेंटर-एलाइन पंच-होल कटआउट है। यह FHD+ रिजॉल्यूशन, 165Hz रिफ्रेश रेट, 1,400 निट्स पीक ब्राइटनेस और HDR10+ के लिए सपोर्ट प्रदान करता है। रेजर 40 अल्ट्रा बैक पैनल पर एक बड़ी सेकेंडरी स्क्रीन के साथ क्लैमशेल फोल्डेबल फोन के बैंडवैगन में शामिल हो गया है। डिस्प्ले का साइज 3.6 इंच है। सेकेंडरी स्क्रीन में 144Hz रिफ्रेश रेट वाला एक pOLED पैनल है जो इसे क्लैमशेल फोल्डेबल फोन सेगमेंट में पहला बनाता है। यह गोरिल्ला ग्लास 7 प्रोटेक्शन के साथ आता है।

कैमरे के मोर्चे पर, मोटोरोला रेजर 40 अल्ट्रा में एक डुअल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें OIS सपोर्ट के साथ 12MP का प्राइमरी सेंसर है जिसे 13MP अल्ट्रा-वाइड और मैक्रो लेंस के साथ जोड़ा गया है। सेल्फी के लिए इसमें 32MP का फ्रंट कैमरा है। फोल्डेबल फोन 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 3,800mAh की पावरफुल बैटरी लेस है।

यह भी पढ़ेंः 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वाले Motorola Edge 40 की भारत में बिक्री शुरू, मिल रहा बंपर ऑफर 

हुड के तहत, मोटोरोला रेजर 40 अल्ट्रा स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 SoC द्वारा संचालित है जिसे 12GB रैम और 512GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। हैंडसेट एंड्रॉयड 13 के स्टॉक वर्जन पर चलता है। इसमें डॉल्बी एटमॉस के साथ डुअल स्टीरियो स्पीकर मिलता है।

साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर से लैस यह फोल्डेबल स्मार्टफोन IP52 स्प्लैश-रेसिस्टेंस रेटिंग है। कनेक्टिविटी फीचर्स के तौर पर इसमें 5G, वाईफाई-6ई, ब्लूटूथ 5.3, यूएसबी-सी पोर्ट और एनएफसी जैसे ऑप्शन्स शामिल हैं।

First published on: Jun 28, 2023 05:59 PM