---विज्ञापन---

OPPO के मुड़ने वाला फोन की बिक्री शुरू, 35 हजार रुपये तक सस्ते में खरीदने का मौका!

OPPO Find N2 Flip: चाइनीज मोबाइल फोन ब्रांड ओप्पो ने हाल ही में अपना पहला मुड़ने वाला स्मार्टफोन ओप्पो फाइंड एन2 फ्लिप को लॉन्च किया था। अब इस फोन की बिक्री शुरू हो गई है। कंपनी अपने इस फोन को पहली सेल में बंपर ऑफर के के साथ सस्ते में बेच रही है। इस फोल्डेबल […]

OPPO Find N2 Flip

OPPO Find N2 Flip: चाइनीज मोबाइल फोन ब्रांड ओप्पो ने हाल ही में अपना पहला मुड़ने वाला स्मार्टफोन ओप्पो फाइंड एन2 फ्लिप को लॉन्च किया था। अब इस फोन की बिक्री शुरू हो गई है। कंपनी अपने इस फोन को पहली सेल में बंपर ऑफर के के साथ सस्ते में बेच रही है। इस फोल्डेबल स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में सिंगल वेरिएंट-8 जीबी रैम और 256 स्टोरेज में पेश किया गया है।

ग्राहक ओप्पो के इस मुड़ने वाले फोन को ई कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीद सकते हैं। फोन को भारी डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। इसके साथ ही फोन पर बैंक और एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। इन ऑफर का लाभ लेकर आप ओप्पो फाइंड एन2 फ्लिप को और भी सस्ते दाम में अपना सकते हैं। ऐसे में ये खबर उन लोगों के लिए खास हो सकता है, जो कम पैसे खर्च करके एक फोल्डेबल स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं। चलिए विस्तार से जानते हैं इस फोन की खासियत, कीमत और इसपर मिल रहे ऑफर के बारे में…

ओप्पो फोल्डेबल फोन पर भारी छूट

ओप्पो ने अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन OPPO Find N2 Flip को भारतीय मार्केट में 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया है और इसकी कीमत 89,999 रुपये रखी है। लेकिन अभी आप फ्लिपकार्ट से इसे बेहद सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। फ्लिपकार्ट पर American Express, Flipkart Axis Bank Credit Card, HDFC Bank, ICICI Bank और SBI क्रेडिट-डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5,000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है।इसके साथ ही Kotak Bank Credit Card से EMI लेनदेन पर 5,000 रुपये की छूट दी जा रही है।

ये भी पढ़ेंः itel ने 6000mAh बैटरी के साथ भारत में लॉन्च किया धांसू फोन, कीमत 8,000 रुपये से भी कम

इतना ही नहीं फ्लिपकार्ट पे लेटर से पेमेंट करने पर ग्राहकों को 5,000 रुपये के गिफ्ट कार्ड्स जीतने का मौका मिल रहा है और नवंबर, 2023 तक के लिए सरप्राइज कैशबैक कूपन्स मिलेंगे। इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर के तहत भी भारी छूट मिल रही है।

चुनिंदा मॉडल्स को बदलकर आप 10,000 रुपये तक का एक्स्ट्रा डिस्काउंट का फायदा मिल सकता है और ग्राहक कुल 30,000 रुपये तक के एक्सचेंज डिस्काउंट के साथ ओप्पो के इस मुड़ने वाले फोन को अपने घर ला सकते हैं। हालांकि, आपको इस बात का ध्यान रखना होगा कि एक्सचेंज बोनस आपके पुराने फोन की कंडीशन पर निर्भर करेगी। यह डिवाइस दो कलर- एस्ट्रल ब्लैक और मूनलिट पर्पल कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। अब चलिए इसके स्पेसिफिकेशन्स पर नजर डालते हैं।

ये भी पढ़ेंः Vivo V27 5G की प्री-बुकिंग आज से, 2500 रुपये की छूट के साथ ईयरफोन फ्री

ऐसे हैं OPPO Find N2 Flip के स्पेसिफिकेशन्स

स्पेसिफिकेशन्स की जहां तक बात है तो कंपनी अपने इस पहले फोल्डेबल स्मार्टफोन को शानदार लुक और फीचर्स के साथ बाजार में उतारा है। ओप्पो फाइंड एन2 फ्लिप में 6.8 इंच का फुल HD+ रेजॉल्यूशन वाला AMOLED फोल्डेबल डिस्प्ले दिया गया है। बाहर की ओर से इस फोन में 3.26 इंच का बड़ा कवर डिस्प्ले देखने को मिलता है। Mediatek Dimensity 9000+ प्रोसेसर से लैस हैंडसेट में 8GB रैम और 256GB स्टोरेज मिलता है। फोन Android 13 पर आधारित ColorOS 13 पर काम करता है।

ये भी पढ़ेंः Moto G73 5G फोन की बिक्री भारत में शुरू, पहली सेल में मिल रहा बंपर ऑफर

OPPO Find N2 Flip: कैमरा के साथ बैटरी भी दमदार

कैमरे की बात करें कंपनी की ओर इस फोल्डेबल स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए डुअल कैमरा सेटअप मिलता है। इसमें 50MP Sony IMX890 मेन कैमरा सेंसर के साथ 8MP अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस शामिल है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए ओप्पो फोन में 32MP Sony IMX709 फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए कंपनी ने इसमें 4300mAh की पावरफुल बैटरी ऑफर करती है, जो 44W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है।

First published on: Mar 17, 2023 11:38 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.