---विज्ञापन---

itel ने 6000mAh बैटरी के साथ भारत में लॉन्च किया धांसू फोन, कीमत 8,000 रुपये से भी कम

itel P40 launch in India: स्मार्टफोन ब्रांड आईटेल भारतीय मार्केट में एक एंट्री लेवल फोन को लॉन्च किया है। कंपनी ने अपने इस नए स्मार्टफोन की कीमत 8 हजार रुपये से भी कम रखी है। यानी ये फोन उन लोगों के लिए बेस्ट हो सकता है, जो कम दाम में एक बेहतरीन फोन की तलाश […]

itel P40
itel P40 launch in India

itel P40 launch in India: स्मार्टफोन ब्रांड आईटेल भारतीय मार्केट में एक एंट्री लेवल फोन को लॉन्च किया है। कंपनी ने अपने इस नए स्मार्टफोन की कीमत 8 हजार रुपये से भी कम रखी है। यानी ये फोन उन लोगों के लिए बेस्ट हो सकता है, जो कम दाम में एक बेहतरीन फोन की तलाश कर रहे हैं। आईटेल के इस नए फोन में 6000 एमएएच की बड़ी बैटरी दी गई है, जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। साथ ही इसमें डुअल कैमरा सेटअप भी मिलता है।

दरअसल, हम यहां आईटेल के जिस नए फोन के बारे में बात कर रहे हैं, उसका नाम itel P40 है। कंपनी ने इस फोन को भारत में दो वेरिएंट में पेश किया है। जिसमें 2GB+64GB और 4GB+64GB स्टोरेज मॉडल शामिल है। कंपनी ने अपने नए फोन की कीमत 7,699 रुपये रखी है। चलिए इस फोन के स्पेसिफिकेशन्स पर नजर डालते हैं…

ये भी पढ़ेंः Moto G73 5G फोन की बिक्री भारत में शुरू, पहली सेल में मिल रहा बंपर ऑफर

itel P40 के स्पेसिफिकेशन्स

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो आईटेल के इस नए स्मार्टफोन में 6.6 इंच की HD प्लस आईपीएस डिस्प्ले देखने को मिलती है। itel P40 दो स्टोरेज वेरिएंट ऑप्शन- 2GB+64GB और 4GB+64GB में आता है। इसमें मेमोरी फ्यूजन टेक्नोलॉजी की मदद से रैम को 7 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन के साथ एंड्रॉयड 12 गो एडिशन मिलता है। ऑक्टा कोर SC9863A प्रोसेसर से लैस आईटेल पी40 में सिक्योरिटी के लिहाज से फेस अनलॉक और फिंगरप्रिंट सेंसर का सपोर्ट मिलता है।

ये भी पढ़ेंः Vivo V27 5G की प्री-बुकिंग आज से, 2500 रुपये की छूट के साथ ईयरफोन फ्री

6000mAh बैटरी के साथ हुआ है लॉन्च (itel P40 launch in India)

कैमरे की जहां तक बात है तो कंपनी की ओर से itel P40 में डुअल फ्लैश सपोर्ट के साथ फोटोग्राफी के लिए डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। इसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और सेकेंडरी कैमरा QVGA है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए कंपनी फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देती है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 6000 एमएएच की पावरफुल बैटरी दी गई है। फोन में चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के साथ 18W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलता है। आपको ध्यान होगा कि आईटेल का यह एक 4G फोन है।

First published on: Mar 16, 2023 06:13 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.