---विज्ञापन---

OPPO का ये तगड़ा स्मार्टफोन जल्द होने वाला है लॉन्च, जानें फीचर्स और कीमत

OPPO A78 4G Launch Date: भारतीय बाजार में कई 5जी स्मार्टफोन उपलब्ध हैं तो कई लॉन्च होने की तैयारी में है। जबकि, फोन निर्माता कंपनी ओप्पो ने भी कई 5जी फोनों को भारतीय बाजार में पेश किया है। वहीं, अब कंपनी अपने 4जी सेगमेंट में नया फोन लाने की तैयारी में है जो किफायती होने […]

oppo a78 price, oppo a78 processor, oppo a78 gsmarena, oppo a78 review, oppo a78 flipkart, oppo a78 release date, oppo a78 launch date in india, oppo a78 compare,

OPPO A78 4G Launch Date: भारतीय बाजार में कई 5जी स्मार्टफोन उपलब्ध हैं तो कई लॉन्च होने की तैयारी में है। जबकि, फोन निर्माता कंपनी ओप्पो ने भी कई 5जी फोनों को भारतीय बाजार में पेश किया है। वहीं, अब कंपनी अपने 4जी सेगमेंट में नया फोन लाने की तैयारी में है जो किफायती होने के साथ कई शानदार फीचर्स में आ सकता है।

दरअसल, भारत में ओप्पो ए78 4जी लॉन्च होने वाला है, जिसे कई सर्टिफिकेशन्स वेबसाइटों पर भी देखा जा चुका है। इस फोन के रेंडर डिजाइन और कुछ स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी लीक हुई है। आइए इसके बारे में जानते हैं।

OPPO A78 4G Render (Leaked)

टिपस्टर सुधांशु ने अपने आधिकारिक अकाउंट से ओप्पो ए78 4जी की जानकारी लीक की है। बता है कि ओप्पो ए78 4जी वेरिएंट के डिजाइन में अपकमिंग 5जी के साथ किसी तरह का कोई बदलाव नहीं होगा। हालांकि, इसमें महत्वपूर्ण बदलाव के तौर पर आगामी वर्जन में डिस्प्ले के ऊपर की तरफ बाएं कोने पर एक पंच-होल कटआउट होगा।

नीचे में एक बड़ा चिन होगा। इस फोन में दो रिंग के साथ बैक पैनल में आएगा। इसका सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल होगा, जो एक LED फ्लैश और दो सेंसर होगा।

ये अभी पढ़ें- Nokia ला रहा है तगड़ा 5G Smartphone, लॉन्च से पहले डिजाइन और कीमत लीक!

OPPO A78 4G Price (Leaked)

रेंडरिंग के मुताबिक ओप्पो ए78 4जी दो कलर ऑप्शन- ग्रीन और ब्लैक में आएगा। इस फोन का 5जी मॉडल 18,999 रुपये की कीमत के साथ आता है। ऐसे में संभावना है कि आगामी 4जी फोन इससे काफी कम कीमत के साथ आ सकता है।

OPPO A78 4G Specifications (Leaked)

संबंधित रिपोर्ट के मुताबिक ओप्पो A78 4G में 5G वर्जन की तुलना में थोड़े अलग स्पेसिफिकेशन हो सकते हैं। इस फोन में FHD+ रिज़ॉल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.43 इंच का AMOLED डिस्प्ले है। कथित रूप पर ये फोन स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा, जिसे 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है।

इस फोन में प्रमुख कैमरा 50MP और दूसरा कैमरा 2MP को होगा। इसमें 5,000mAh की बैटरी है, जो 67W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा।

ये अभी पढ़ें- टेक-ऑटो से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jun 27, 2023 04:37 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.