---विज्ञापन---

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G को महज 2,349 रुपये में खरीदने का मौका! यहां मिल रहा बंपर ऑफर

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G Offer: वनप्लस ने हाल ही में भारत में अपना नया फोन OnePlus Nord CE 3 Lite 5G को लॉन्च किया है। इसकी कीमत लगभग 20 हजार रुपये के आसपास रखी गई है। लेकिन, अगर आपका बजट इतना नहीं है तो आपके लिए नोर्ड CE 2 Lite 5G एक बेहतर […]

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G Offer: वनप्लस ने हाल ही में भारत में अपना नया फोन OnePlus Nord CE 3 Lite 5G को लॉन्च किया है। इसकी कीमत लगभग 20 हजार रुपये के आसपास रखी गई है। लेकिन, अगर आपका बजट इतना नहीं है तो आपके लिए नोर्ड CE 2 Lite 5G एक बेहतर ऑप्शन हो सकता है। यह फोन आपको 10 हजार रुपये से भी कम में मिल सकता है। चलिए बताते हैं कैसे?

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G: कीमत और ऑफर

दरअसल, शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन पर नोर्ड CE 2 Lite 5G को लिमिटेड डील में बंपर ऑफर मिल रहा है। फोन के 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले बेस वेरिएंट की एमआरपी 19,999 रुपये है, लेकिन अमेजन पर अभी इसे 5 फीसदी डिस्काउंट के बाद 18,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। इतना ही नहीं फोन को बैंक और एक्सचेंज ऑफर का लाभ लेकर और सस्ते में खरीद सकते हैं।

बैंक ऑफर की बात करें तो Yes Bank Credit Card से EMI लेनदेन की स्थिति में फोन पर 7.5 पर्सेंट का अतिरिक्त डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके साथ ही Amazon Pay ICICI Credit Card के साथ इसे नो-कॉस्ट EMI पर भी खरीदा जा सकता है। इसके अलावा अमेजन द्वारा 16,650 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। यानी ग्राहक सिर्फ एक्सचेंज ऑफर का लाभ लेकर वनप्लस नोर्ड सीई 2 लाइट 5G को महज 2,349 रुपये में खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़े कंपनी ने Lava Blaze 1X 5G के स्पेसिफिकेशन का किया खुलासा, जानें लॉन्चिंग डेट

नोटः ग्राहक इस बात का ध्यान रखें कि एक्सचेंज ऑफर पुराने फोन की कंडीशन पर निर्भर करती है। साथ ही हम सलाह देते हैं कि फोन खरीदने से पहले ऑफर की पूरी जानकारी जरूर प्राप्त कर लें।

Nord CE 2 Lite 5G के स्पेसिफिकेशन्स

वनप्लस के इस सस्ते स्मार्टफोन में 6.59 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले दिया गया है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के आता है। फोटोग्राफी के लिए इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। जिसमें 64MP के मेन कैमरा के साथ एक 2MP का डेप्थ सेंसर और एक 2MP का मैक्रो लेंस शामिल है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16MP का फ्रंट कैमरा है।

Qualcomm Snapdragon 695 प्रोसेसर से लैस यह स्मार्टफोन Android 12 पर आधारित OxygenOS पर काम करता है। इसमें 5000mAh की पावरफुल बैटरी मिलती है, जो 33W SuperVOOC चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है।

First published on: Apr 28, 2023 11:35 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.