---विज्ञापन---

Okaya Faast F3 इलेक्ट्रिक स्कूटर भारत में लॉन्च, सिंगल चार्ज में चलेगी125KM

Okaya Faast F3: ईवी निर्माता Okaya EV ने भारत में अपने नए इलेक्ट्रिक स्कूटर Okaya Faast F3 को लॉन्च कर दिया है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 125 किलोमीटर की शानदार रेंज और धांसू फीचर्स के साथ आता है। आइये जानते हैं ओकाया के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के स्पेसिफिकेशन्स, फीचर्स और कीमत के बारे में… Okaya Faast […]

Okaya Fast F3 electric scooter, Okaya Fast F3, Okaya Fast F3 price in india, Okaya Fast F3 features, ele ctric scooter
Okaya Faast F3 इलेक्ट्रिक स्कूटर भारत में लॉन्च, सिंगल चार्ज में चलेगी125KM

Okaya Faast F3: ईवी निर्माता Okaya EV ने भारत में अपने नए इलेक्ट्रिक स्कूटर Okaya Faast F3 को लॉन्च कर दिया है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 125 किलोमीटर की शानदार रेंज और धांसू फीचर्स के साथ आता है। आइये जानते हैं ओकाया के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के स्पेसिफिकेशन्स, फीचर्स और कीमत के बारे में…

Okaya Faast F3 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

इस नए इलेक्ट्रिक स्कूटर में 1200W मोटर दी गई है जो 2500W पावर जनरेट करती है। मोटर को पावर देने के लिए 3.53 kWh की Li-ion LFP ड्यूल बैटरी दी गई है, जो स्विचेबल टेक्नोलॉजी के साथ आती है। दावा है कि यह एक बार फुल चार्ज होने के बाद 125KM तक की दूरी तय कर सकती है। बैटरी को फुल चार्ज होने में 4-5 घंटे का समय लगता है। सबसे खास बात यह है कि कंपनी इस स्कूटर की बैटरी और मोटर के साथ 3 साल की वारंटी देती है। स्पीड की बात करें तो यह 70Km की फुल स्पीड से चल सकती है।

ये भी पढ़ें: महिन्द्रा 10 फरवरी को भारत में लॉन्च करेगी अपनी नई Electric Car, सिंगल चार्ज में चलेगी 675 km

ओकाया फास्ट एफ3 में रीजनरेटिव ब्रेकिंग, रिवर्ड मोड और पार्किंग मोड जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इस स्कूटर में टेलीस्कॉपिक फ्रंट सस्पेंशन और रियर में हाइड्रॉलिक स्प्रिंग शॉक एब्जॉर्बर भी मिलते हैं। इस स्कूटर में इको, सिटी और स्पोर्ट्स जैसे तीन राइडिंग मोड दिए गए हैं। वहीं, इस स्कूटर की चोरी की चिंता करने की जरूरत नहीं पड़ेगी, क्योंकि इसमें एक यूनिक व्हील लॉक फीचर दिया गया है।

कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर ने क्या कहा?

नए इलेक्ट्रिक स्कूटर के लॉन्च के दौरान कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर अंशुल गुप्ता ने कहा कि Okaya Faast F3 एक दमदार इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर है, जिसे भारत में हाई क्वालिटी और भरोसेमंद ईवी की डिमांड को पूरा करने के लिए पेश किया गया है। यह यूजर्स को एक कंफर्टेबल और सुरक्षित राइड प्रदान करने के लिए डिजाइन किया गया है। यह लेटेस्ट टेक्नोलॉजी और फीचर्स से लैस है जो कि इलेक्ट्रिक मोबिलिटी पर स्विच करने वालों के लिए बेहतर ऑप्शन है। हमें भरोसा है कि Faast F3 इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर मार्केट में गेम-चेंजर साबित होगा।

ये भी पढ़ें: Revolt ने लॉन्च किया 30,000 mAh का Power Bank, जानें कीमत-खासियत

ओकाया के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत

कंपनी ने अपने Okaya Faast F3 इलेक्ट्रिक स्कूटर को 99,999 रुपये की कीमत में पेश किया है। यह स्कूटर 6 कलर ऑप्शन- Metallic Black, Metallic Cyan, Matte Green, Metallic Grey, Metallic Silver और Metallic White में उपलब्ध है।

अभी पढ़ें – टेक – ऑटो से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Feb 10, 2023 06:44 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.