---विज्ञापन---

Nothing Phone (2) Pre Order के उपलब्ध, जानें ऑफर्स, लॉन्च डेट और सबकुछ

Nothing Phone (2) Pre Order: नथिंग का दूसरा फोन 11 जुलाई को लॉन्च होने वाला है। हालांकि, लॉन्चिंग से पहले ही नथिंग फोन (2) को प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध कर दिया गया है। भारत में फ्लिपकार्ट के जरिए नथिंग फोन 2 का वेब पेज लाइव है। इसके जरिए फोन के बारे में काफी कुछ पता […]

nothing phone 1, nothing phone 2 price in india, nothing phone 2 release date in india, nothing phone 2 launch event, nothing phone 2 leaks, nothing phone 2 design, nothing phone 2 review, nothing phone 1 price,

Nothing Phone (2) Pre Order: नथिंग का दूसरा फोन 11 जुलाई को लॉन्च होने वाला है। हालांकि, लॉन्चिंग से पहले ही नथिंग फोन (2) को प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध कर दिया गया है। भारत में फ्लिपकार्ट के जरिए नथिंग फोन 2 का वेब पेज लाइव है। इसके जरिए फोन के बारे में काफी कुछ पता चलता है।

नथिंग फोन (2) के वेब पेज से सिर्फ कुछ स्पेक्स के बारे में नहीं बल्कि प्री-बुकिंग की भी जानकारी मिलती है। फ्लिपकार्ट के माध्यम से पता चलता है कि अपकमिंग स्मार्टफोन नथिंग फोन (2) को किन-किन ऑफर्स के साथ प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है। आइए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

Nothing Phone (2) Pre Order Offers in Flipkart

फ्लिपकार्ट के अनुसार नथिंग फोन (2) की प्री-बुकिंग पर नथिंग ईयर (स्टिक) को फ्लैट 50% पर खरीदने का मौका है। इसकी असल कीमत 8,499 रुपये है, जो बुकिंग ऑफर के तहत 4,250 रुपये में खरीदा जा सकता है।

अन्य ऑफर्स की बात करें तो नथिंग फोन (2) को प्री-ऑर्डर करने पर फोन (2) का केस 499 रुपये में मिलेगा। साथ में 399 रुपये का स्क्रीन प्रोटेक्टर और नथिंग (पावर) 45वाट 1,499 रुपये की छूट कीमत पर मिलेगा।

ये अभी पढ़ें- भारत में Tecno Camon 20 Premier 5G की लॉन्चिंग कन्फर्म, जानें लॉन्च डेट

Nothing Phone (2) Launch Price (Leaked)

भारत में नथिंग फोन (2) 11 जुलाई को लॉन्च होने के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। फोन की बुकिंग कर चुके ग्राहकों को 11 जुलाई, रात 9 बजे से 20 जुलाई, रात 11:59 बजे बकाया राशि का भुगतान का मौका मिल सकता है। लीक से पता चला है कि भारत में नथिंग फोन (2) की कीमत करीब 40,000 रुपये हो सकती है।

Nothing Phone (2) Specs (Leaked)

नथिंग फोन (2) में 6.7-इंच FHD+ डिस्प्ले मिलेगा। ये फोन 4,700mAH की बैटरी के साथ आएगा। ये फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 प्रोसेसर पर काम करेगा। ये ओएस 2.0 कस्टम ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा। ये ट्रांसपेरेंट स्मार्टफोन कई शानदार फीचर्स के साथ आ सकता है।

ये अभी पढ़ें- टेक-ऑटो से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jul 02, 2023 11:56 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.