---विज्ञापन---

Nothing Phone 2 का डिस्प्ले डिजाइन आया सामने, कार्ल पेई ने शेयर किया स्क्रीनशॉट

Nothing Phone 2 Launch Date: भारत में नथिंग फोन 2 कुछ हफ्ते में लॉन्च होने वाला है। नथिंग और इसके सीईओ कार्ल पेई दोनों पिछले महीने से हैंडसेट के डिजाइन और स्पेसिफिकेशन्स को टीज कर रहे हैं। कंपनी के सीईओ पेई ने नथिंग फोन 2 स्मार्टफोन की शुरुआत से पहले इसका डिस्प्ले दिखाया है। इमेज […]

nothing phone (1), nothing phone 2 release date in india, nothing phone (1 price), nothing phone 3, Nothing Phone 2, Nothing Phone 2 Launch

Nothing Phone 2 Launch Date: भारत में नथिंग फोन 2 कुछ हफ्ते में लॉन्च होने वाला है। नथिंग और इसके सीईओ कार्ल पेई दोनों पिछले महीने से हैंडसेट के डिजाइन और स्पेसिफिकेशन्स को टीज कर रहे हैं।

कंपनी के सीईओ पेई ने नथिंग फोन 2 स्मार्टफोन की शुरुआत से पहले इसका डिस्प्ले दिखाया है। इमेज से पता चलता है कि हैंडसेट में नथिंग फोन 1 से बाईं ओर स्थित हॉल-पंच कैमरा कटआउट की सुविधा नहीं हो सकती है। आइए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

Nothing Phone 2 Design

पेई ने पिछले दिनों ट्विटर पर आगामी नथिंग फोन 2 का एक स्क्रीनशॉट साझा किया। इससे पता चलता है कि आगामी फोन की होम स्क्रीन का स्क्रीनग्रैब पिछले साल के नथिंग फोन 2 से अलग प्रतीत होगा। डिजाइन से पता चलता है कि नथिंग फोन 2 के डिस्प्ले पर वॉच और स्क्रीन के ऊपरी बाएं कोने के बीच एक छोटा सा अंतर है।

यह भी पढ़ेंJiophone 5G की लॉन्च डेट, कीमत और डिजाइन डिटेल्स आई सामने! जानिए

डिजाइन वास्तव में डिस्प्ले पर केंद्र-स्थित होल-पंच कटआउट की उपस्थिति नहीं दिखाता है, क्योंकि ये सिर्फ कथित स्मार्टफोन का एक स्क्रीनशॉट है। इससे पता चलता है कि नथिंग फोन 2 में सॉफ्टवेयर के मामले में कंपनी के पहली पीढ़ी के स्मार्टफोन जैसा ही डिज़ाइन होगा।

Nothing Phone 2 Specifications

इससे पहले कंपनी ने पुष्टि की थी कि नथिंग फोन 2 में 6.7 इंच की डिस्प्ले स्क्रीन होगी। ये स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 SoC द्वारा संचालित होगा। अपने पूर्ववर्ती स्नैपड्रैगन 778G+ की तुलना में ये कहीं अधिक पावरफुल चिप है। हालांकि, कंपनी द्वारा स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 SoC और 4,700 एमएएच बैटरी समेत अन्य स्पेसिफिकेशन्स की भी पुष्टि की गई है। जानकारी के लिए बता दें कि 11 जुलाई 2023 को नथिंग फोन 2 भारत में लॉन्च होगा। इसके बाद ही फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन्स सामने आए हैं।

अभी पढ़ेंटेक – ऑटो से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jun 24, 2023 01:46 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.