---विज्ञापन---

Jiophone 5G की लॉन्च डेट, कीमत और डिजाइन डिटेल्स आई सामने! जानिए

Jiophone 5G Launch Price in India: इस साल की शुरुआत के साथ ही जियो का आगामी 5जी फोन सुर्खियों में है। पिछले काफी समय से कहा जा रहा है कि भारत में जियो का किफायती 5जी फोन लॉन्च होगा। इसी के साथ ही कई लीक डिटेल्स भी शेयर हो चुकी हैं। जबकि, अब फोन की […]

jio phone 5g price 1500 booking online, jio phone 3 5g, jio 5g mobile price in india launch date, jio phone next, jio 5g plans, jio 5g sim price, jio 5g compatible phones, Jio

Jiophone 5G Launch Price in India: इस साल की शुरुआत के साथ ही जियो का आगामी 5जी फोन सुर्खियों में है। पिछले काफी समय से कहा जा रहा है कि भारत में जियो का किफायती 5जी फोन लॉन्च होगा। इसी के साथ ही कई लीक डिटेल्स भी शेयर हो चुकी हैं। जबकि, अब फोन की पहली तस्वीर भी सामने आ गई है।

एक ट्विटर यूजर ने जियोफोन 5जी की तस्वीर साझा की है। इसके जरि फोन के डिजाइन, लॉन्च डेट और कीमत का भी खुलासा हुआ है। लीक जानकारी से पता चला है कि फोन किस तरह के डिजाइन के साथ आ सकता है। आइए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

यह भी पढ़ेंNothing Phone 2 का डिस्प्ले डिजाइन आया सामने, कार्ल पेई ने शेयर किया स्क्रीनशॉट

JioPhone 5G Price (Leaked)

जियोफोन 5जी को 10 हजार रुपये से कम कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। अगर ये इतने रुपये में आता है तो भारत में सबसे किफायती 5जी फोन कहा जा सकेगा। संभावना है कि जियो फोन का जल्द मार्केट में आ सकता है। अन्य 5जी फोन को भी किफायती सेगमेंट में टक्कर दे सकता है।

JioPhone 5G Specifications (Leaked)

एंड्रॉयड सेंट्रल के मुताबिक Jio Phone 5G में 1600 x 720 पिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ 6.5 इंच का IPS LCD HD+ होगा। इसमें साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर के अलावा 5000mAh की बैटरी होगी, जो 18W चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

फोन के बैक में 13 मेगापिक्सल + 2 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा मिलेगा। जबकि, फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलेगा। हालांकि, कौन सा चिपसेट इसमें इस्तेमाल होगा, इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़ेंVivo Y36 भारत में लॉन्च, कम कीमत में मिलेंगे दमदार फीचर्स!

JioPhone 5G Design (Leaked)

लीक इमेज के मुताबिक इसमें एक वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले होगा और पिछले पैनल में एक वर्टिकल डुअल-कैमरा होगा। साथ में एक एलईडी फ्लैश होगा। इसके अलावा बीच में Jio LOGO और नीचे की ओर ‘Ultimate Speed, Unlimited Experiences’ लिखा हुआ मिलेगा। हालांकि, इस जानकारी की कोई आधिकारिक पुष्टी नहीं की गई है।

अभी पढ़ेंटेक – ऑटो से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jun 24, 2023 01:03 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.