---विज्ञापन---

55 और 65 इंच स्क्रीन साइज के साथ Motorola EnvisionX 4K QLED TV भारत में लॉन्च, जानें कीमत फीचर्स

Motorola EnvisionX 4K QLED TV Launch Price In India: लेनोवो के स्वामित्व वाली कंपनी मोटोरोला ने इस महीने की शुरुआत में अपनी एनविजन सीरीज में 32, 43 और 55 इंच स्क्रीन साइज के साथ पेश किया। ये टीवी 4K रिजॉल्यूशन के साथ आते हैं। अब, कंपनी ने इस लाइनप में भारत में नया EnvisionX QLED […]

Motorola EnvisionX QLED TV

Motorola EnvisionX 4K QLED TV Launch Price In India: लेनोवो के स्वामित्व वाली कंपनी मोटोरोला ने इस महीने की शुरुआत में अपनी एनविजन सीरीज में 32, 43 और 55 इंच स्क्रीन साइज के साथ पेश किया। ये टीवी 4K रिजॉल्यूशन के साथ आते हैं। अब, कंपनी ने इस लाइनप में भारत में नया EnvisionX QLED TV लॉन्च किया। टीवी 55 और 65 इंच स्क्रीन साइज में आता है, जो 4K रिजॉल्यूशन प्रदान करता है। आइए इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन पर एक नजर डालते हैं।

Motorola EnvisionX 4K QLED TV

Motorola EnvisionX 4K QLED TV के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

नए Motorola EnvisionX QLED TV में डिस्प्ले पर बेजेल्स के बिना स्लीक डिजाइन और नीचे की तरफ स्टाइलिश स्टैंड है। जैसा कि ऊपर बताया कंपनी ने इस टीवी को 55-इंच और 65-इंच स्क्रीन साइज के साथ पेश किया है। दोनों मॉडल धांसू फीचर्स से लैस हैं। डिस्प्ले क्वांटम-ग्लो तकनीक का उपयोग करता है, जो डॉल्बी विजन के सपोर्ट और 1.07 बिलियन कलर की एक वाइड कलर गेमट है। इसमें 6 पिक्चर मोड चुनने का विकल्प मिलता है।

Motorola EnvisionX QLED TV Price In India

मोटोरोला का यह स्मार्ट टीवी मीडियाटेक क्वाड कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है जो इंटीग्रेटेड ग्राफिक्स यूनिट और 2 जीबी रैम के साथ आता है। बेहतर ऑडियो अनुभव के लिए इसमें 20W के स्पीकर है, जो डॉल्बी एटमॉस को सपोर्ट करते हैं। स्मार्ट टीवी Google TV OS पर चलता है, जो Google के वॉयस असिस्टेंट को सपोर्ट करता है। डिवाइस में विभिन्न स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म की सुविधा मिलती है।

यह भी पढ़ेंः Realme C51 ने NBTC, BIS सहित अन्य सर्टिफिकेशन प्राप्त किया, जल्द हो सकता है लॉन्च

कनेक्टिविटी फीचर्स के तौर पर इस टीवी में 3 एचडीएमआई पोर्ट, 2 यूएसबी पोर्ट, ईथरनेट और एक आरएफ पोर्ट जैसे ऑप्शन दिए गए हैं। यह Wi-Fi 802.11 ac (2.4GHz/5GHz पर) और ब्लूटूथ को सपोर्ट करता है।

Motorola EnvisionX QLED TV की भारत में क्या है कीमत?

कीमत की बात करें तो मोटोरोला ने 55 इंच के मॉडल 35,999 रुपये में पेश किया है जबकि 65 इंच के मॉडल की कीमत 49,999 रुपये रखी गई है। इन स्मार्ट टीवी को एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है।

First published on: Jun 08, 2023 11:10 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.