---विज्ञापन---

Lava Blaze 5G पर अब तक की सबसे बड़ी छूट! महज 599 रुपये में ले जाएं घर

Lava Blaze 5G: लावा ने अपने ब्लेज 5जी स्मार्टफोन को हाल ही में भारत में लॉन्च किया है। यह फोन एक पावरफुल प्रोसेसर, बड़ी बैटरी, फास्ट 5G कनेक्टिविटी और एक बड़े साइज के डिस्प्ले के साथ आता है। साथ ही इसकी कीमत इसकी कीमत भी कम रखी गई है। लेकिन सबसे खास बात ये है […]

Lava Blaze 5G

Lava Blaze 5G: लावा ने अपने ब्लेज 5जी स्मार्टफोन को हाल ही में भारत में लॉन्च किया है। यह फोन एक पावरफुल प्रोसेसर, बड़ी बैटरी, फास्ट 5G कनेक्टिविटी और एक बड़े साइज के डिस्प्ले के साथ आता है। साथ ही इसकी कीमत इसकी कीमत भी कम रखी गई है। लेकिन सबसे खास बात ये है कि इस सस्ते 5जी स्मार्टफोन को अमेजन पर भारी डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। इसके अलावा डिवाइस पर बैंक और एक्सचेंज जैसे ऑफर भी मिल रहे हैं। नीचे इसकी खासियतों और इसपर मिल रहे ऑफर की पूरी जानकारी दी गई है।

Lava Blaze 5G पर बंपर ऑफर

अमेजन पर लावा ब्लेज 5जी स्मार्टफोन के 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट की एमआरपी 14,999 रुपये है। लेकिन इस समय इसे 27% की भारी-भरकम डिस्काउंट के बाद 10,999 रुपये में खरीदने के लिए लिस्ट किया गया है। इतना ही नहीं बैंक ऑफ बरोड़ा क्रेडिट कार्ड से भुगतान पर 1,000 रुपये तक का इंस्टैंट डिस्काउंट मिल रहा है। इसी तरह HSBC कैशबैक क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5 फीसद का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जा रहा है। ग्राहक इस फोन को 573 रुपये की ईएमआई देकर भी खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ेंः 5 हजार से भी कम में ले जाएं सैमसंग का ये धांसू फोन, 75 हजार रुपये है असली कीमत

लावा के इस डिवाइस पर सबसे बड़ा डिस्काउंट एक्सचेंज ऑफर के तहत दिया जा रहा है। ग्राहक अपने पुराने फोन को बदलकर 10,400 रुपये तक की छूट पा सकते हैं। यानी आप सिर्फ एक्सचेंज ऑफर का पूरा लाभ लेकर इस फोन को महज 599 रुपये में खरीद सकते हैं। हालांकि, आपको इस बात का ध्यान रखना होगा कि एक्सचेंज ऑफर आपके पुराने फोन की कंडीशन पर निर्भर करेगी।

Lava Blaze 5G के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

इस 5G स्मार्टफोन में 6.5 इंच का डिस्प्ले दिया गया है जो HD+ रिजॉल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। यह MediaTek Dimensity 700 प्रोसेसर से लैस है जिसे 6 जीबी तक रैम और 128 जीबी तक की इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। हैंडसेट Android 12 OS के साथ आता है और फोटोग्राफी के लिए इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। जिसमें 50 मेगापिक्सल का रियर कैमरा शामिल है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।  साइड फिंगरप्रिंट स्कैनर से लैस यह स्मार्टफोन 5000mAh की पावरफुल बैटरी के साथ आता है।

First published on: Jun 11, 2023 05:05 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.