---विज्ञापन---

चार कैमरे वाले Lava Agni 2 पर फिदा हुए लोग, बिक्री शुरू होने के महज 2 मिनट में हुआ Sold Out

Lava Agni 2 Sold Out: लावा ने हाल ही में अपना नया स्मार्टफोन लावा Agni 2 को भारतीय बाजार में लॉन्च किया था। इस फोन की बिक्री 24 मई को सुबह 10 बजे से शुरू हुई लेकिन कुछ ही समय में ही यह डिवाइस आउट ऑफ द स्टॉक हो गया है। इस फोन के खासियतों […]

Lava Agni 2 Price In India

Lava Agni 2 Sold Out: लावा ने हाल ही में अपना नया स्मार्टफोन लावा Agni 2 को भारतीय बाजार में लॉन्च किया था। इस फोन की बिक्री 24 मई को सुबह 10 बजे से शुरू हुई लेकिन कुछ ही समय में ही यह डिवाइस आउट ऑफ द स्टॉक हो गया है। इस फोन के खासियतों और किफायती कीमत पर लोग फिदा हो रहे हैं।

सेल शुरू होते ही बिक गए सारे फोन (Lava Agni 2 Sold Out)

जैसा कि ऊपर बताया फोन की बिक्री 24 मई को सुबह 10 बजे शुरू हुई थी। लेकिन सेल शुरू होने के महज 2 मिनट में ही फोन सॉल्ड आउट हो गया। जिवाइस चार कैमरा के साथ आता है। नीचे इसके स्पेसिफिकेशन्स और कीमत के बारे में पूरी जानकारी दी गई है।

Lava Agni 2 5G की भारत में कीमत और ऑफर्स

कंपनी ने अपने इस फोन को भारत में 21,999 रुपये की कीमत के लॉन्च की है। फोन पर बैंक ऑफर भी उपलब्ध था जिसके बाद इसकी कीमत 19,999 रुपये हो गई थी। डिवाइस बिक्री के लिए शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन पर सिंगल कलर ग्लास विरिडियन में उपलब्ध था।

ऐसे हैं Lava Agni 2 5G के स्पेसिफिकेशन

लावा के इस स्मार्टफोन में 6.78 इंच का FHD+ कर्व्ड डिस्प्ले दिया गया है। यह डिस्प्ले 120hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। इसमें 4700 mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है। जो 66 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

कैमरे के मोर्चे पर इस फोन के रियर में चार कैमरे दिए गए हैं। जिसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।

यह MediaTek Dimensity 7050 प्रोसेसर के साथ आता है जिसे 8 जीबी रैम, 8 जीबी वर्चुअल रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है।

हैंडसेट एंड्रॉयड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम से प्रीलोडेड आता है। कंपनी ने दावा किया है कि फोन Android 14 और Android 15 OS अपडेट प्रदान करेगा।

First published on: May 25, 2023 12:26 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.