---विज्ञापन---

Jio Recharge Plan: 400 रुपये से कम में फ्री में पाएं OTT Apps और अन्य बेनिफिट्स, जानिए

Jio Recharge Plan: क्या आप किसी ऐसे रिचार्ज प्लान की तलाश कर रहे हैं, जो कम कीमत में फ्री ओटीटी की सुविधा देता हो? इसके अलावा कई सारे अन्य सुविधाओं का भी लाभ देता हो? तो आप जियो का एक किफायती रिचार्ज प्लान अपना सकते हैं। रिलायंस जियो की ओर से 400 रुपये से कम […]

Jio Recharge Plan Rs 399, Jio, Recharge Plan, Reliance Jio, Jio Rs 399, OTT Benefits

Jio Recharge Plan: क्या आप किसी ऐसे रिचार्ज प्लान की तलाश कर रहे हैं, जो कम कीमत में फ्री ओटीटी की सुविधा देता हो? इसके अलावा कई सारे अन्य सुविधाओं का भी लाभ देता हो? तो आप जियो का एक किफायती रिचार्ज प्लान अपना सकते हैं।

रिलायंस जियो की ओर से 400 रुपये से कम कीमत का एक शानदार प्लान ऑफर किया जाता है। इस प्लान में नेटफ्लिक्स (Netflix), अमेजन (Amazon) और डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney + Hotstar) जैसे ओटीटी ऐप्स का फ्री एक्सेस मिलता है। आइए जियो के किफायती ओटीटी रिचार्ज प्लान (Jio Affordable OTT Recharge Plan) के बारे में जानते हैं।

Jio Free OTT Subscription Recharge Plan

जियो के पास कई रिचार्ज प्लान है, जिनमें से एक प्लान ओटीटी बेनिफिट्स के साथ आता है। इस प्लान की कीमत 399 रुपये है। आप इस प्लान को रिचार्ज करके 1 साल के लिए Amazon, Netflix और Disney Plus Hotstar का फ्री में फायदा उठा सकते हैं। इसमें आपको इन ओटीटी प्लेटफॉर्म को यूज करने का फ्री एक्सेस मिलता है। इसके अलावा कई अन्य बेनिफिट्स भी मिलते हैं।

ये भी पढ़ें- Vodafone Idea लाया 3 धांसू रिचार्ज प्लान, सिर्फ 17 रुपये में पाएं अनलिमिटेड बेनिफिट्स!

Reliance Jio Postpaid Plan of Rs 399 

जियो का 399 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान सिर्फ ओटीटी बेनिफिट्स ही नहीं देता है। इसके अलावा कॉलिंग और डेटा बेनिफिट भी शामिल हैं। आप 399 रुपये के रिचार्ज से 75 जीबी डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। इसमें रोजाना डेटा का बेनिफिट नहीं मिलता है। ऐसे में आप चाहें तो 75 जीबी डेटा को एक दिन में या पूरे महीने में भी आराम से इस्तेमाल कर सकते हैं।

इसके अलावा प्लान के साथ 200GB तक डेटा रोलओवर की सुविधा भी है। डेटा खत्म होने पर यूजर्स को 1 जीबी डेटा हासिल करने के लिए 10 रुपये का भुगतान कर सकते हैं।

Jio Plan Rs 399 

जियो का 399 रुपये वाला प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 एसएमएस की सुविधा के साथ आता है। इस प्लान की वैधता 56 दिनों तक की है। इसमें डेली 1.5GB डेटा और जियो ऐप्स का फ्री एक्सेस मिलता है। इसके अलावा अमेजन, नेटफ्लिक्स और डिज्नी प्लस हॉस्टस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

First published on: Jun 02, 2023 11:58 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.