---विज्ञापन---

16 जीबी रैम के साथ 14 जून से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा itel S23, जानें कीमत

itel S23 Sale Date: आईटेल ने हाल ही में अपने नए स्मार्टफोन एस 23 को लॉन्च किया है। अब, आईटेल मोबाइल इंडिया ने मंगलवार को घोषणा कर बताया है कि डिवाइस 16 जीबी रैम के साथ 14 जून से एक्सक्लूसिव तौर पर अमेजन पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। itel S23 की क्या है कीमत? […]

itel S23

itel S23 Sale Date: आईटेल ने हाल ही में अपने नए स्मार्टफोन एस 23 को लॉन्च किया है। अब, आईटेल मोबाइल इंडिया ने मंगलवार को घोषणा कर बताया है कि डिवाइस 16 जीबी रैम के साथ 14 जून से एक्सक्लूसिव तौर पर अमेजन पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

itel S23 की क्या है कीमत?

आईटेल ने अपने इस नए स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में 8,799 रुपये कीमत के साथ उतारा है। यह स्टारी ब्लैक और मिस्ट्री व्हाइट कलर ऑप्शन में खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

itel S23 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

आईटेल एस 23 अपने सेगमेंट में एलिगेंस और परफॉर्मेंस का पर्याय है और एक शानदार सुपर क्लियर 50एमपी रियर कैमरा और फ्लैश के साथ एक प्रभावशाली 8 एमपी ग्लोइंग एआई फ्रंट कैमरा से लैस है, जो एस 23 को जबरदस्त स्पष्टता के साथ हर पल को कैप्चर करने में सक्षम बनाता है।

यह भी पढ़ेंः Samsung के इस धाकड़ स्मार्टफोन की कीमत धड़ाम, सीधे 38 हजार की छूट, जल्द खरीदें

5000 एमएएच की पावरफुल बैटरी, 6.6-इंच का एचडी प्लस आईपीएस वॉटरड्रॉप डिस्प्ले और स्टाइलिश बॉडी से से लैस, आईटेल एस 23 स्मार्टफोन बेहतर अनुभव प्रदान करता है। आकर्षक मिस्टिक व्हाइट वेरिएंट में कलर चेंजिंग वाले बैक पैनल है जो इस फोन को अलग बनाता है।

इसकी 16 जीबी (8 + 8) रैम के साथ, स्पीड 10 प्रतिशत ज्यादा है, जो बेहतर गेमिंग अनुभव के लिए आसान मल्टीटास्किंग और सुचारू संचालन को सक्षम बनाता है। शानदार 128 जीबी के यूएफएस 2.2 स्टोरेज के साथ आईटेल ने पर्याप्त मेमोरी और बेहतरीन परफॉर्मेंस का शानदार फ्यूजन पेश किया है। इसके स्टोरेज क्षमता को 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

यह भी पढ़ेंः Nothing Phone 2 की लॉन्च डेट आधिकारिक तौर पर कंफर्म, ट्रांस्पैरेंट बैक पैनल के साथ दे सकता है दस्तक

अपनी 4-इन-1 टेक्नोलॉजी और एक बड़े लाइट सेंसेटिव क्षेत्र के साथ, एफ1.6 एपर्चर कम रोशनी में भी साफ तस्वीरें प्रदान करता है। एचडी मोड शानदार इमेज कैप्चर करने के लिए जूम इन करने की अनुमति देता है। प्रो मोड के साथ पिक्चर-परफेक्ट शॉट्स के लिए आप पेशेवर तरीके से अपनी क्रिएटिविटी को कंट्रोल कर सकते हैं।

एचडीआर 4.0 खराब बैकलाइट स्थिति में भी परफेक्ट मोमेंट कैप्चर करना सुनिश्चित करता है, जबकि 8एमपी का चमकदार एआई सेल्फी कैमरा दोषरहित सेल्फ-पोर्ट्रेट के लिए बहुस्तरीय चमक समायोजन प्रदान करता है।

इसके अलावा, इसकी 90 हर्ज स्क्रीन रिफ्रेश रेट और 180 हर्ज टच सैंपलिंग रेट के साथ, सहज गेमिंग और मूवी प्लेबैक का आनंद ले सकते हैं। इसकी 5000 एमएएच बैटरी 15 घंटे तक का सोशल सॉफ्टवेयर उपयोग प्रदान करती है, साथ ही आप सामान्य उपयोग से समझौता किए बिना विस्तारित स्टैंडबाय समय के लिए पावर-सेविंग मोड को कस्टमाइज कर सकते हैं।

यह भी पढ़ेंः Vivo Y36 5G स्मार्टफोन TDRA सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट, जल्द हो सकता है लॉन्च

केवल 0.9 सेकंड में अपग्रेड किए गए साइड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ अपने एस23 को आसानी से अनलॉक कर सकते हैं। टी 606 यूनिसॉक टाइगर सीरीज ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ सुचारू प्रदर्शन और मनोरंजन का आनंद ले सकते हैं।

फ्लैश-फ्रेंडली फाइल सिस्टम के साथ स्टोरेज स्पेस बचा सकते हैं और डिवाइस की उम्र बढ़ा सकते हैं। अपने पुराने फोन से आसानी से डेटा भी ट्रांसफर कर सकते हैं। हॉटस्पॉट क्यूआर कोड को स्कैन कर डेटा की खपत किए बिना गेमिंग नेटवर्क से कनेक्ट कर सकते हैं।

First published on: Jun 13, 2023 07:37 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.