---विज्ञापन---

Nothing Phone 2 की लॉन्च डेट आधिकारिक तौर पर कंफर्म, ट्रांस्पैरेंट बैक पैनल के साथ दे सकता है दस्तक

Nothing Phone 2: स्मार्टफोन ब्रांड नथिंग अपने फोन 2 को लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर ली है। ब्रांड ने आधिकारिक तौर पर इसके लॉन्च डेट की भी घोषणा कर दी है। आइये इस अपकमिंग फोन पर एक नजर डालते हैं। Nothing Phone 2 की लॉन्च डेट कंफर्म कंपनी ने पुष्टि की है कि डिवाइस […]

Nothing Phone 2

Nothing Phone 2: स्मार्टफोन ब्रांड नथिंग अपने फोन 2 को लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर ली है। ब्रांड ने आधिकारिक तौर पर इसके लॉन्च डेट की भी घोषणा कर दी है। आइये इस अपकमिंग फोन पर एक नजर डालते हैं।

Nothing Phone 2 की लॉन्च डेट कंफर्म

कंपनी ने पुष्टि की है कि डिवाइस को 11 जुलाई को शाम 4 बजे BST (रात 8:30 बजे IST) लॉन्च किया जाएगा। ब्रांड ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपकमिंग स्मार्टफोन के लिए एक टीजर वीडियो भी शेयर किया है।

Nothing Phone 2 की खासियत

लॉन्च से पहले कंपनी ने नथिंग फोन 2 के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा किया है। लेटेस्ट टीजर वीडियो से फोन 2 के ग्लिफ इंटरफेस का पता चलता है। डिवाइस  शायत ट्रांस्पैरेंट बैक पैनल के साथ दस्तक दे सकता है। स्मार्टफोन में पील शेप कैमरा मॉड्यूल के चारों ओर एलईडी लाइट की दो स्ट्रिप्स और चार्जिंग कॉइल के आसपास कई छोटी स्ट्रिप्स हैं।

यह भी पढ़ेंः Vivo Y36 5G स्मार्टफोन TDRA सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट, जल्द हो सकता है लॉन्च

नथिंग फोन 2 के स्नैपड्रैगन 8+ जनरल 1 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा। इसमें 4,700mAh की पावरफुल बैटरी होगी। इसके अतिरिक्त डिवाइस रॉ एचडीआर फॉर्मेट और 4के 60 एफपीएस वीडियो रिकॉर्डिंग के साथ आएगा।

खबरों के मुताबिक, नथिंग फोन 2 में 120Hz रिफ्रेश रेट और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ 6.7-इंच FHD+ AMOLED डिस्प्ले होगा। कैमरे के मोर्चे पर इसमें OIS के साथ 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होगा।इसके अलावा इसे 8GB + 128GB, 8GB + 256GB, और 12GB + 256GB मॉडल में लॉन्च होने की उम्मीद है।

First published on: Jun 13, 2023 07:12 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.