---विज्ञापन---

लॉन्च से पहले iQOO Z7 की कीमत आई सामने, पहली सेल में भारी डिस्काउंट

iQOO Z7 launch in India: आइकू भारतीय बाजार में अपने नए स्मार्टफोन आइकू Z7 को लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर ली है। कंपनी इस फोन को भारत में 21 मार्च को लॉन्च करने वाली है। लॉन्चिंग डेट नजदीक आने की वजह से यह स्मार्टफोन सुर्खियों में बना हुआ है। इसी बीच लॉन्च से पहले […]

iQOO Z7 launch in India

iQOO Z7 launch in India: आइकू भारतीय बाजार में अपने नए स्मार्टफोन आइकू Z7 को लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर ली है। कंपनी इस फोन को भारत में 21 मार्च को लॉन्च करने वाली है। लॉन्चिंग डेट नजदीक आने की वजह से यह स्मार्टफोन सुर्खियों में बना हुआ है। इसी बीच लॉन्च से पहले आइकू जेड 7 की कीमत सामने आई है। कंपनी ने खुलासा किया है कि आइकू Z7 भारत में 17499 रुपये की प्रभावी कीमत पर शुरू होगा।

iQOO Z7 launch in India: मिलेगा बंपर ऑफर

इसके साथ ही कंपनी ने स्मार्टफोन पर उपलब्ध होने वाले डिस्काउंट ऑफर्स का भी खुलासा किया है। आइकू द्वारा जारी किए गए टीजर के अनुसार, फोन पर HDFC और SBI क्रेडिट कार्ड के इस्तेमाल पर 1,500 रुपये की छूट मिलेगा। यह ऑफर सीमित समय के लिए उपलब्ध हो सकता है। टीजर से यह भी पता चलता है कि iQOO Z7 शॉपिंग प्लेटफॉर्म Amazon.in और iQOO.com पर 21 मार्च दोपहर 1 बजे से उपलब्ध होगा।

ये भी पढ़ेंः Amazon पर बंपर ऑफर! मात्र 1000 रुपये में मिल रहा 108MP कैमरा वाला फोन

शानदार लुक के साथ करेगा एंट्री

आधिकारिक घोषणा से पहले, कंपनी ने पहले ही iQOO Z7 के डिजाइन का खुलासा कर दिया है। मार्केट में यह स्मार्टफोन दो कलर ऑप्शन- नॉर्वे ब्लू और पैसिफिक नाइट में उपलब्ध होगा। फोटोग्राफी के लिए इसके रियर पैनल पर दो कैमरे होंगे, जबकि दायीं तरफ वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन हैं। कुल मिलाकर, आइकू का यह अपकमिंग फोन लुक के मामले में काफी शानदार है।

ऐसे होंगे स्पेसिफिकेशन्स

जहां तक स्पेसिफिकेशन्स की बात है, आइकू Z7 मीडियाटेक डाइमेंशन 920 SoC द्वारा संचालित होगा। कंपनी का दावा है कि फोन ने “485K से अधिक के हाई AnTuTu स्कोर के साथ बेंचमार्क को पार कर लिया है।”

ये भी पढ़ेंः OPPO के मुड़ने वाला फोन की बिक्री शुरू, 35 हजार रुपये तक सस्ते में खरीदने का मौका!

कंपनी ने जानकारी दी है कि है कि इस स्मार्टफोन में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा होगा। कंपनी ने आगे खुलासा किया है कि इस अपकमिंग स्मार्टफोन में AMOLED डिस्प्ले, 44W फ्लैशचार्ज, अल्ट्रा गेम मोड, 7.8 मिमी स्लिम बॉडी और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा। फोन आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 13 पर आधारित फनटच ओएस 13 पर काम करेगा।

First published on: Mar 17, 2023 03:49 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.