---विज्ञापन---

Infinix Cheapest SmartPhone: इंफिनिक्स भारत में लॉन्च करने वाला है बेहद सस्ता स्मार्टफोन, 6,000mAh बैटरी से होगा लैस

Infinix Cheapest SmartPhone: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी इंफिनिक्स अपने नए फोन इंफिनिक्स स्मार्ट 7 को लॉन्च करने वाला है। कंपनी का यह एंट्री लेवल फोन धांसू फीचर्स के साथ दस्तक दे सकता है। इसकी कीमत भी कम होगी। चलिए विस्तार से जानते इंफिनिक्स के इस अपकमिंग स्मार्टफोन के फीचर्स, स्पेसिफिकेशन्स, कीमत और लॉन्चिंग डेट के बारे […]

Infinix Cheapest SmartPhone
Infinix Cheapest SmartPhone

Infinix Cheapest SmartPhone: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी इंफिनिक्स अपने नए फोन इंफिनिक्स स्मार्ट 7 को लॉन्च करने वाला है। कंपनी का यह एंट्री लेवल फोन धांसू फीचर्स के साथ दस्तक दे सकता है। इसकी कीमत भी कम होगी। चलिए विस्तार से जानते इंफिनिक्स के इस अपकमिंग स्मार्टफोन के फीचर्स, स्पेसिफिकेशन्स, कीमत और लॉन्चिंग डेट के बारे में…

Infinix Smart 7 के संभावित स्पेसिफिकेशन्स

स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स की बात करें तो इंफिनिक्स स्मार्ट 7 में एचडी+ रेजोल्यूशन, स्टैंडर्ड रिफ्रेश रेट और ब्राइट पैनल के साथ 6.6 इंच वाटर-ड्रॉप नॉच डिस्प्ले मिल सकता है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें मीडियाटेक हीलियो ए22 चिपसेट मिलेगा। फोन 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ 3GB वर्चुअल रैम सपोर्ट के साथ दस्तक देगा।

ये भी पढ़ें: फुल एचडी + रिजॉल्यूशन डिस्प्ले से लैस होगा One Plus Nord 3, जानें कब होगा लॉन्च

कैमरे की बात जाए तो इंफिनिक्स के इस स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए डुअल कैमरा सेटअप है। हालांकि, अभी तक कैमरे के बारे में पूरी जानकारी सामने नहीं आई है। फोन को पावर देने के लिए 6,000mAh बैटरी दी जा सकती है। सिक्योरिटी के लिहाज से फोन में रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर और फेशियल अनलॉक सपोर्ट मिल सकता है। कनेक्टिविटी फीचर्स की बात करें तो Infinix Smart 7 में 4जी सपोर्ट के साथ 3.5 एमएम हेडफोन जैक और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट मिलेगा।

ये भी पढ़ें: Vivo T2 5G गूगल कंसोल पर आया नजर, 8GB रैम के साथ जल्द हो सकता है लॉन्च

Infinix Smart 7 की कीमत और लॉन्चिंग डेट (Infinix Cheapest SmartPhone)

इंफिनिक्स स्मार्ट 7 को भारतीय मार्केट में 22 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा। कीमत की बात की जाए तो कंपनी अपने इस फोन को 7,500 रुपये में पेश करेगी। फोन दो अलग-अलग कलर ऑप्शन में आ सकता है। ऐसे में अगर आप सस्ते में एक धाकड़ फोन की खोज कर रहे हैं, तो आपके लिए यह बेहतर ऑप्शन हो सकता है।

अभी पढ़ें – टेक – ऑटो से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Feb 12, 2023 06:32 PM