---विज्ञापन---

फुल एचडी + रिजॉल्यूशन डिस्प्ले से लैस होगा One Plus Nord 3, जानें कब होगा लॉन्च

One Plus Nord 3: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस ने हाल ही में वनप्लस 11 और वनप्लस 11आर स्मार्टफोन को लॉन्च किया है। अब कंपनी अपने नए अपकमिंग फोन वनप्लस नॉर्ड 3 और वनप्लस नॉर्ड सीई 3 को लॉन्च करने की तैयारी में है। कहा जा रहा है कि कंपनी इस फोन को आने वाले महीनों […]

One Plus Nord 3, One Plus Nord 3 price in india, One Plus Nord 3 specifications, One Plus Nord 3 launch date in india, One Plus 5G SmartPhone, One Plus 11, One Plus 11R
फुल एचडी + रिजॉल्यूशन डिस्प्ले से लैस होगा One Plus Nord 3, जानें कब होगा लॉन्च

One Plus Nord 3: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस ने हाल ही में वनप्लस 11 और वनप्लस 11आर स्मार्टफोन को लॉन्च किया है। अब कंपनी अपने नए अपकमिंग फोन वनप्लस नॉर्ड 3 और वनप्लस नॉर्ड सीई 3 को लॉन्च करने की तैयारी में है। कहा जा रहा है कि कंपनी इस फोन को आने वाले महीनों में पेश कर सकती है। लॉन्च से पहले वनप्लस के इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स एक बार फिर लीक हुए हैं।

पहले एक टिप्सटर ने दावा किया था कि अपकमिंग वनप्लस नॉर्ड 3 में 6.74-इंच 1.5K रिजॉल्यूशन वाला डिस्प्ले मिलेगा। इसके साथ ही टिपस्टर ने यह भी दावा किया था कि नॉर्ड 3 सेंसर के रिजॉल्यूशन का खुलासा किए बिना ट्रिपल-रियर कैमरा सेटअप पेश करेगा। इस बार, टिपस्टर ने दावा किया है कि नॉर्ड 3 में फुल एचडी + रिजॉल्यूशन डिस्प्ले होगा न कि 1.5K रिजॉल्यूशन डिस्प्ले। आइये विस्तार से जानते हैं इस फोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में।

ये भी पढ़ें: Vivo T2 5G गूगल कंसोल पर आया नजर, 8GB रैम के साथ जल्द हो सकता है लॉन्च

One Plus Nord 3 Specifications leaked

स्पेसिफिकेशन्स की बात की जाए तो लीक के मुताबिक, वनप्लस नॉर्ड 3 में फुल एचडी + रिजॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.5 इंच का AMOLED डिस्प्ले पैनल मिलेगा। टिपस्टर का दावा है कि अपकमिंग नॉर्ड सीरीज स्मार्टफोन मीडियाटेक डायमेंसिटी 8100 मैक्स या मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8200 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा। इससे पहले एक टिप्सटर ने दावा किया था कि नॉर्ड 3 मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8200 प्रोसेसर से लैस होगा।

ये भी पढ़ें: iQOO Neo 7 भारत में इस दिन होगा लॉन्च, स्पेसिफिकेशन्स, कीमत लीक

कैमरा और बैटरी

फोटोग्राफी के लिए वनप्लस नॉर्ड 3 में ट्रिपल-रियर कैमरा सेटअप होगा। जिसमें कथित तौर पर 50MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का दूसरा सेंसर और एक 2MP का मैक्रो सेंसर शामिल हो सकता है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस अपकमिंग फोन में 32MP का फ्रंट कैमरा मिलने की उम्मीद है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4500mAh या 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है। वनप्लस 11 सीरीज के स्मार्टफोन्स की तरह ही, आने वाले वनप्लस नॉर्ड 3 में कथित तौर पर 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट होगा।

ये भी पढ़ें: आईफोन 13 को मात्र 37000 रुपये में खरीदें! फ्लिपकार्ट पर मिल रहा भारी डिस्काउंट

फिलहाल कंपनी की ओर से वनप्लस नोर्ड 3 के स्पेसिफिकेशन्स और लॉन्चिंग डेट के बारे खुलासा नहीं किया गया है। में कोई जानकारी नहीं दी गई है। अब देखना होगा कि यह फोन कब लॉन्च होता है।

अभी पढ़ें – टेक – ऑटो से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Feb 12, 2023 04:16 PM