---विज्ञापन---

फ्लिपकार्ट सेल में Samsung Galaxy S22 5G पर भारी छूट, ऑफर आज तक

Samsung Galaxy S22 5G: अगर आप सस्ते दाम पर एक नया स्मार्टफोन खरीदना चाह रहे हैं, तो आपके लिए ये सुनहरा मौका और आखिरी चांस हो सकता है। क्योंकि, अभी ई कॉमर्स वेबसाइट फिल्पकार्ट पर अभी बिग बचत धमाल सेल चल रहा है, जिसकी आखिरी तारीख आज (8 जनवरी, 2022) है। यानी आज के बाद […]

Samsung Galaxy S22 5G
Samsung Galaxy S22 5G

Samsung Galaxy S22 5G: अगर आप सस्ते दाम पर एक नया स्मार्टफोन खरीदना चाह रहे हैं, तो आपके लिए ये सुनहरा मौका और आखिरी चांस हो सकता है। क्योंकि, अभी ई कॉमर्स वेबसाइट फिल्पकार्ट पर अभी बिग बचत धमाल सेल चल रहा है, जिसकी आखिरी तारीख आज (8 जनवरी, 2022) है। यानी आज के बाद इस सेल की समाप्ती हो रही है। इस सेल में लगभग सभी ब्रांड्स के फोन पर भारी छूट और ऑफर मिल रहा है।

इस सेल (Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale) में ही दिग्गज स्मार्टफोन कंपनी सैमसंग के Samsung Galaxy S22 स्मार्टफोन पर भी भारी डिस्काउंट मिल रहा है। सेल में यह हैंडसेट अपनी लॉन्च कीमत के मुकाबले काफी कम दामों पर लिस्टेड है। इसके अलावा बैंक ऑफर्स समेत अन्य ऑफर्स के जरिए ग्राहक इस फोन को और भी सस्ते दाम पर अपना बना सकते हैं। चलिए विस्तार से जानते हैं इस फोन के स्पेसिफिकेशन्स, कीमत और इसपर मिल रहे ऑफर्स के बारे में…

Samsung Galaxy S22 5G के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

सैमसंग के इस धांसू फोन में 6.1 इंच की फुल HD+ डायनामिक AMOLED 2X डिस्प्ले दी गई है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है। डिस्प्ले गोरिल्ला ग्लास विक्टस+ पैनल प्रोटेक्शन के साथ आता है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 12 पर बेस्ड वन UI 4.1 पर काम करता है। इसके अलावा इस फोन में ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 SoC दिया गया है।

ये भी पढ़ें: Samsung Galaxy S23 Series की लॉन्च डेट कंफर्म, 200MP कैमरा के साथ इस दिन देगी दस्तक

कैमरे की बात करें तो, फोटोग्राफी के लिए इस फोन में रियर कैमरा सेटअप है। जिसमें f/1.8 अपर्चर के साथ 50MP का पहला कैमरा, 12MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 10MP का टेलीफोटो कैमरा शामिल है। इसके अलावा कंपनी ने इस हैंडसेट में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 10MP का फ्रंट कैमरा दिया है। बैटरी की बात करें तो इस फोन में 3700mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है जो 25W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। सिक्योरिटी के लिए इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

सैमसंग गैलेक्सी S22 5G की कीमत और ऑफर

कीमत की बात की जाए तो कंपनी ने अपने इस दमदार स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में 72,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया था। यह कीमत 8GB RAM और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की है। वहीं सेल के दौरान इस फोन को मात्र 56,999 रुपये में बेचा जा रहा है।

ये भी पढ़ें:Gadget Hack: खोए वायरलेस ब्लूटूथ ईयरबड्स की तुरंत ऐसे करें तलाश, आजमाएं ये ट्रिक

बैंक ऑफर्स की बात करें तो Bank of Baroda क्रेडिट कार्ड EMI ट्रांजेक्शन पर 10% (1,500 रुपये तक) छूट का लाभ उठाया जा सकता है। इसी तरह IDFC FIRST क्रेडिट कार्ड EMI ट्रांजेक्शन पर 10 प्रतिशत (अधिकतम 1,000 रुपये का लाभ मिल सकता है। इसके अलावा Flipkart Axis Bank कार्ड से भुगतान पर 5 प्रतिशत कैशबैक मिल सकता है। इस तरह सैमसंग का यह फोन डिस्काउंट और बैंक ऑफर के बाद 17,500 रुपये सस्ता होकर 55,499 रुपये में मिल रहा है। पर ध्यान दें कि ऑफर्स आज तक ही है।

अभी पढ़ें – टेक – ऑटो से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jan 08, 2023 07:00 PM