---विज्ञापन---

Samsung Galaxy S23 Series की लॉन्च डेट कंफर्म, 200MP कैमरा के साथ इस दिन देगी दस्तक

Samsung Galaxy S23 Series: दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग बाजार में हर बजट और शानदार फीचर्स के साथ मोबाइल फोन उतार चुकी है। इसके साथ ही कंपनी लेटेस्ट सुविधाओं के साथ अपने स्मार्टफोन को लॉन्च करती रहती है। अब कंपनी अपने फ्लैगशिप सीरीज Samsung Galaxy S23 को लॉन्च करने की तैयारी में है। यूजर्स भी […]

Samsung Galaxy S23 Series
Samsung Galaxy S23 Series

Samsung Galaxy S23 Series: दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग बाजार में हर बजट और शानदार फीचर्स के साथ मोबाइल फोन उतार चुकी है। इसके साथ ही कंपनी लेटेस्ट सुविधाओं के साथ अपने स्मार्टफोन को लॉन्च करती रहती है। अब कंपनी अपने फ्लैगशिप सीरीज Samsung Galaxy S23 को लॉन्च करने की तैयारी में है। यूजर्स भी इस फोन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

इस दिन लॉन्च होगी Samsung Galaxy S23 Series

अब सैमसंग ने अपने इस सीरीज की लॉन्चिंग डेट से पर्दा उठा दिया है और जानकारी दी है कि यह सीरीज अगले महीने 1 फरवरी को लॉन्च होगी। यह जानकारी Samsung Colombia के आधिकारिक वेबसाइट पर लाइव हो गई है।

ये भी पढ़ें: 50MP कैमरा, 5000mAh बैटरी से लैस VIVO T1 5G पर भारी छूट, ऑफर आज तक

हालांकि, इस सीरीज को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है, जारी टीजर में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिल रहा है। कहा जा रहा है कि कंपनी इस सीरीज में तीन मॉडल पेश कर सकती है।

बता दें कि, Galaxy Unpacked इवेंट अगले महीने की पहली तारीख को होगा। हालांकि, पिछले काफी दिनों से इस फोन को लेकर बाजार गर्म है और आए दिन इसके फीचर्स से जुड़ी जानकारियां लीक हो रही है।

संभावित फीचर्स

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस सीरीज में 200MP का कैमरा लेंस देखने को मिल सकता है, जो सीरीज के अल्ट्रा वेरिएंट में उपलब्ध होगा। इसके अलावा Samsung Galaxy S23 Plus और Samsung Galaxy S23 में 50MP का मेन लेंस मिल सकता है।

ये भी पढ़ें: तहलका मचाने आ रहा है पोको का यह धांसू स्मार्टफोन, जानें खासियत

सैमसंग के ये स्मार्टफोन्स कॉटन फ्लॉवर, Mistly Lilac, Botanic Green और फैंटम ब्लैक कलर में दस्तक दे सकती है।

संभावना है कि सैमसंग अपने इन तीनों स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर दे सकती है। वहीं कंपनी कुछ रीजन में हैंडसेट को Exynos प्रोसेसर के साथ भी पेश कर सकती है। हालांकि, सैमसंग अभी तक इस सीरीज के बारे में जानकारी नहीं दी है। अब देखना यह होगा कि कंपनी इसे कैसा लुक देती है।

अभी पढ़ें – टेक – ऑटो से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jan 08, 2023 04:46 PM