---विज्ञापन---

चमचमाती कलर में लॉन्च हुई Honor Watch 4, मिलेगी 10 दिनों तक की बैटरी लाइफ

Honor Watch 4 Smartwatch: ऑनर ने अपने ऑनर वॉच 4 को लॉन्च कर दिया है। यह eSIM सपोर्ट और 10 दिनों तक बैटरी लाइफ प्रदान करता है। इस नई वॉच की लुक भी बेहद शानदार है। आइए इसके स्पेक्स, फीचर्स और कीमत पर एक नजर डालते हैं। Honor Watch 4 Smartwatch: स्पेसिफिकेशन और फीचर्स हॉनर […]

Honor Watch 4 Smartwatch

Honor Watch 4 Smartwatch: ऑनर ने अपने ऑनर वॉच 4 को लॉन्च कर दिया है। यह eSIM सपोर्ट और 10 दिनों तक बैटरी लाइफ प्रदान करता है। इस नई वॉच की लुक भी बेहद शानदार है। आइए इसके स्पेक्स, फीचर्स और कीमत पर एक नजर डालते हैं।

Honor Watch 4 Smartwatch: स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

हॉनर वॉच 4 eSIM सपोर्ट वाली कंपनी की पहली स्मार्टवॉच है। यह एक डुअल-स्टैंडबाय फीचर के साथ भी आता है। इस सुविधा से आप घड़ी को अपने फोन पर दो अलग-अलग सिम कार्ड से कनेक्ट कर सकते हैं और साथ ही कॉल, टेक्स्ट संदेश और अन्य सूचनाएं प्राप्त कर सकते हैं।

इस स्मार्ट वॉच में 1.75-इंच AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलता है, जो 450x390px रिजॉल्यूशन और 60Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करता है। इसमें स्क्वायर डायल है, जिसके दाईं ओर एक बटन है। फ्रेम फ्रॉस्टेड प्रतीत होता है और स्लीक दिखता है। घड़ी में 6 सीरीज एल्यूमीनियम केस है।

बैटरी बैकअप की बात की जाए तो दावा है कि यह स्मार्ट वॉच फोन से कनेक्ट होने पर यह 10 दिनों तक चल सकती है। वहीं, 24 घंटे eSIM सपोर्ट में यह 3 दिन या उससे अधिक समय तक चलने में सक्षम है। घड़ी POGO पिन चार्जिंग का उपयोग करती है और चार्जिंग बेस के साथ आती है।

यह भी पढ़ेंः Redmi 12 भारत में 1 अगस्त को होगा लॉन्च, अमेजन पर उपलब्धता की पुष्टि, जानें खासियत

इन सब के अलावा ऑनर के इस धांसू स्मार्ट वॉच में ढेर सारे हेल्थ और फीटनेस ट्रैकर हैं। यह 85 स्पोर्ट मोड, 12 प्रोफेशनल वर्कआउट को सपोर्ट करता है। इसके साथ ही यह एट्रियल फाइब्रिलेशन और स्लीप एपनिया के लिए भी स्क्रीन कर सकता है।

Honor Watch 4 Smartwatch: क्या है कीमत?

कीमत की बात करें तो, ऑनर स्मार्ट वॉच चीन में केवल 949 युआन (10,866 रुपये) में खरीदने के लिए उपलब्ध है, जिसमें नियमित कीमत से 50 युआन की छूट शामिल है। यह तीन कलर ऑप्शन- ब्लैक, गोल्ड और ब्लू में आता है। फिलहाल इसे भारतीय बाजार में नहीं पेश किया गया है।

First published on: Jul 13, 2023 11:42 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.