---विज्ञापन---

1.43 इंच सुपर AMOLED डिस्प्ले के साथ Boult Crown R Pro स्मार्ट वॉच लॉन्च, जानें कीमत

Boult Crown R Pro Smartwatch: स्मार्टवॉच ब्रांड बोल्ट ने भारतीय बाजार में बोल्ट क्राउन आर प्रो नामक स्मार्ट वॉच लॉन्च की है। यह IP67-रेटेड चेसिस, AMOLED डिस्प्ले, लंबी बैटरी लाइफ और कई हेल्थ फीचर्स के साथ आती है। चलिए इसकी कीमत और खासियतों पर एक नजर डालते हैं… Boult Crown R Pro स्मार्ट वॉच की […]

Boult Crown R Pro Smartwatch

Boult Crown R Pro Smartwatch: स्मार्टवॉच ब्रांड बोल्ट ने भारतीय बाजार में बोल्ट क्राउन आर प्रो नामक स्मार्ट वॉच लॉन्च की है। यह IP67-रेटेड चेसिस, AMOLED डिस्प्ले, लंबी बैटरी लाइफ और कई हेल्थ फीचर्स के साथ आती है। चलिए इसकी कीमत और खासियतों पर एक नजर डालते हैं…

Boult Crown R Pro स्मार्ट वॉच की भारत में क्या है कीमत?

कंपनी ने बोल्ट क्राउन आर प्रो को भारतीय बाजार में 2,999 रुपये की कीमत के साथ पेश की है। यह तीन कलर ऑप्शन- फ्रोजन सिल्वर, थंडर ब्लैक और वोल्केनिक ऑरेंज में उपलब्ध है। इसे फ्लिपकार्ट और बोल्ट ऑडियो की वेबसाइट boultaudio.com के माध्यम से खरीदा जा सकता है।

Boult Crown R Pro Price In India

Boult Crown R Pro के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

बौल्ट क्राउन आर प्रो में 1.43 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है जो 466 x 466 पिक्सल का रिजॉल्यूशन, 461 पीपीआई पिक्सेल डेंसिटी और 600 निट्स तक की ब्राइटनेस प्रदान करता है। स्मार्टवॉच ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले (AOD) और 150+ वॉच फेस के साथ आती है।

यह ब्लूटूथ-कॉलिंग स्मार्टवॉच है और इसमें ब्लूटूथ 5.2 कनेक्टिविटी फीचर्स मिलता है। इसमें मौजूद माइक्रोफोन और स्पीकर के माध्यम से यूजर्स आसानी से संचार कर सकते हैं।

Boult Crown R Pro Features

यह भी पढ़ेंः 1.39-इंच डिस्प्ले, 20 दिनों की बैटरी लाइफ के साथ Fire-Boltt Ultimate स्मार्ट वॉच भारत में लॉन्च, कीमत 1,799 रुपये

हेल्थ और फिटनेस ट्रैकर फीचर्स की बात करें तो इस बोल्ट क्राउन आर प्रो में 24 x 7 हार्ट रेट मॉनिटर, एक SpO2 ब्लड ऑक्सीजन सेचुरेशन मॉनिटर, फीमेल मेंस्ट्रुअल साइकिल ट्रैकर, एक एक्टिविटी ट्रैकर, स्लीप मॉनिटर और बर्थ ट्रेनिंग जैसी सुविधाएं हैं।

Smartwatch Under 3000

यह एक IP67-रेटेड डिवाइस है, जिसका अर्थ है कि यह 30 मिनट के लिए 1 मीटर गहरे पानी में डूबे रहने पर भी पानी के नुकसान से सुरक्षित रह सकता है। यह धूल और हवा के कणों से भी सुरक्षित है। स्मार्टवॉच पर उपलब्ध अन्य सुविधाओं में एआई वॉयस असिस्टेंट और फाइंड माई फोन जैसी फीचर्स भी शामिल हैं।

स्मार्टवॉच 120 से अधिक स्पोर्ट्स मोड से लैस है और उन्हें सक्रिय करने के लिए एक बटन प्रदान करता है। ब्रांड के अनुसार, बोल्ट क्राउन आर प्रो 5 दिनों तक की बैटरी लाइफ प्रदान करता है।

First published on: Jun 20, 2023 09:37 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.