---विज्ञापन---

iQOO Neo 7 Pro के कलर ऑप्शन, स्टोरेज और रैम का खुलासा, 4 जुलाई को होने वाला है लॉन्च

iQOO Neo 7 Pro: आइकू अपने नए स्मार्टफोन Neo 7 Pro को भारत में 4 जुलाई को पेश करने वाला है। इससे पहले जाने-माने टिपस्टर मुकुल शर्मा ने पिछ्ले सप्ताह आगामी डिवाइस के AnTuTu स्कोर को दिखाते हुए एक स्क्रीनशॉट साझा किया था। अब, मुकुल शर्मा ने आइकू नियो 7 प्रो के रैम, स्टोरेज और […]

iQOO Neo 7 Pro

iQOO Neo 7 Pro: आइकू अपने नए स्मार्टफोन Neo 7 Pro को भारत में 4 जुलाई को पेश करने वाला है। इससे पहले जाने-माने टिपस्टर मुकुल शर्मा ने पिछ्ले सप्ताह आगामी डिवाइस के AnTuTu स्कोर को दिखाते हुए एक स्क्रीनशॉट साझा किया था। अब, मुकुल शर्मा ने आइकू नियो 7 प्रो के रैम, स्टोरेज और कलर ऑप्शन का खुलासा किया है।

iQOO Neo 7 Pro: कलर ऑप्शन और वेरिएंट

टिपस्टर के मुताबिक, आइकू नियो 7 प्रो दो वेरिएंट में आएगा जिसमें एक 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज और दूसरा 12 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज के साथ शामिल होगा। कलर ऑप्शन का खुलासा करते हुए मुकुल शर्मा ने खुला किया है कि डिवाइस डार्क स्टॉर्म (ब्लैक) और फीयरलेस फ्लेम (ऑरेंज) जैसे कलर में खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। हालांकि, कंपनी द्वारा शेयर किए गए आधिकारिक टीजर से पता चला है कि ऑरेंज वेरिएंट के पिछले हिस्से पर लेदर फिनिश है। ब्रांड ने ब्लैक वेरिएंट के बारे में जानकारी नहीं दी है।

iQOO Neo 7 Pro Color Option

iQOO Neo 7 Pro: स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

खबरों के मुताबिक, आइकू नियो 7 प्रो में 6.78 इंच की AMOLED स्क्रीन होगी जो फुल एचडी + रिजॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट प्रदान करती है। यह स्नैपड्रैगन 8 Plus Gen 1 चिपसेट द्वारा संचालित होगा, जो LPDDR5 रैम और UFS 3.1 स्टोरेज के साथ जुड़ा होगा।

यह भी पढ़ेंः 5000mAh बैटरी और ट्रिपल कैमरा के साथ ZTE Blade A72s स्मार्टफोन लॉन्च, जानें कीमत

कैमरे के मोर्चे पर आइकू के इस अपकमिंग स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है जिसमें OIS सपोर्ट वाला 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा  शामिल होगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा।

पावर देने के लिए कंपनी की ओर से फोन में 5,000mAh की बैटरी दिए जानें की संभावना है जो 120W चार्जिंग को सपोर्ट केरेगी। हैंडसेट एंड्रॉयड 13 ओएस के साथ आएगा।

First published on: Jun 20, 2023 11:15 AM