---विज्ञापन---

125 KM रेंज के साथ Eleglide M2 इलेक्ट्रिक बाइसिकल लॉन्च, जानें कीमत

Eleglide M2 Electric Bicycle: एलेग्लाइड एम2 इलेक्ट्रिक साइकिल को लॉन्च किया गया है। नई ई-बाइक 250W मोटर द्वारा संचालित है जो 55Nm का अधिकतम टॉर्क और 570W का अधिकतम आउटपुट देती है। इसके साथ ही यह स्पीड के मामले में भी जबरदस्त है। आइये इसकी कीमत और खासियतों के बारे में विस्तार से जानते हैं। […]

Eleglide M2 electric bicycle

Eleglide M2 Electric Bicycle: एलेग्लाइड एम2 इलेक्ट्रिक साइकिल को लॉन्च किया गया है। नई ई-बाइक 250W मोटर द्वारा संचालित है जो 55Nm का अधिकतम टॉर्क और 570W का अधिकतम आउटपुट देती है। इसके साथ ही यह स्पीड के मामले में भी जबरदस्त है। आइये इसकी कीमत और खासियतों के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Eleglide M2 electric bicycle के फीचर्स

सबसे पहले इस नई ई-बाइक की डिजाइन के बारे में बात करें तो यह स्टेप-ओवर बाइक की तरह दिखती है। इसमें 27.5 x 2.4-इंच केंडा टायर हैं। इस नई इलेक्ट्रिक-बाइक की बैटरी वहां स्थित है जहां स्टैंडर्ड नॉन-इलेक्ट्रिक मॉडल में एक माउंटेड बैग या केस होगा।

एम2 को कठिन इलाके में भी निर्बाध रूप से नेविगेट करने के लिए डिजाइन किया गया है। खराब रोड पर स्थिरता और नियंत्रण प्रदान करने के लिए इसमें हाइड्रोलिक सस्पेंशन और डिस्क ब्रेक हैं। ई-बाइक में स्पीड मॉड्यूलेशन के लिए 24-स्पीड शिमैनो गियर भी है।

स्पीड और रेंज

इलेक्ट्रिक बाईसाइकिल में उपलब्ध बैटरी को 250W मोटर के साथ जोड़ा गया है, जो 55Nm का अधिकतम टॉर्क और 570W का अधिकतम आउटपुट देती है। इसकी टॉप स्पीड 25 किमी/घंटा है। इसमें ऐप कंट्रौल, एलसीडी इंटरफेस जैसे फीचर्स भी मौजूद है। रेंज की बात करें तो दावा है कि यह एक बार फुल चार्ज होने के बाद 125 किमी तक की दूरी तय करने में सक्षम है।

यह भी पढ़ेंः RunR ने शानदार लुक के साथ पेश किया धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर, सिंगल चार्ज पर चलता है 100 Km

Eleglide M2 electric bicycle: क्या है कीमत?

एलेग्लाइड एम2 की डिस्काउंट कीमत $933.95 (लगभग 76,631 रुपये) है। बाद में यह अपनी मूल कीमत $1,318 (1,08,158 रुपये) पर वापस आ जाएगी। एलेग्लाइड अपनी नवीनतम ई-बाइक के पहले 50 खरीदारों को मुफ्त Xiaomi Band 8 स्मार्ट वॉच दे रहा है। इलेक्ट्रिक बाइक को अभी पोलैंड में पेश किया गया है। कंपनी ने इसकी भारतीय बाजार में एंट्री को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है।

First published on: Jul 13, 2023 10:56 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.