---विज्ञापन---

Vivo Y16: अमेजन पर शानदार डील! मात्र 599 रुपये में ले जाएं वीवो का ये धाकड़ फोन

Vivo Y16: अगर आपका बजट 10 हजार रुपये से कम है और आप एक धांसू फीचर्स वाला स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं, तो आपके लिए यह सुनहरा मौका हो सकता है। ई कॉमर्स साइट अमेजन पर वीवो के धाकड़ स्मार्टफोन वीवो Y16 को भारी डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। अमेजन डील ऑफ […]

Vivo Y16
Vivo Y16

Vivo Y16: अगर आपका बजट 10 हजार रुपये से कम है और आप एक धांसू फीचर्स वाला स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं, तो आपके लिए यह सुनहरा मौका हो सकता है। ई कॉमर्स साइट अमेजन पर वीवो के धाकड़ स्मार्टफोन वीवो Y16 को भारी डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। अमेजन डील ऑफ द डे में इस स्मार्टफोन को छूट के बाद 10,000 रुपये से कम में खरीदा जा सकता है। चलिए विस्तार से जानते हैं इसके स्पेसिफिकेशन्स, फीचर्स और इसपर मिल रहे ऑफर के बारे में….

Vivo Y16 की कीमत और ऑफर

वीवो वाई 16 के 3GB रैम और 32GB स्टोरेज वेरिएंट को भारतीय मार्केट में 13,999 रुपये में लॉन्च किया गया था। लेकिन अमेजन पर इस फोन को 29 फीसदी डिस्काउंट के बाद 9,999 रुपये में खरीदने का मौका दिया जा रहा है। साथ ही फोन पर बैंक ऑफर भी दिए जा रहे हैं। जिसके बाद इसकी कीमत और भी कम हो जाती है।

ये भी पढ़ें: विद्यार्थियों के लिए लावा ने पेश किया धांसू फीचर्स वाला फोन, कीमत बेहद कम

एक्सचेंज ऑफर पर 9,400 रुपये की छूट

ग्राहक IDBI Bank Card और HSBC Cashback Card Credit Card से पेमेंट करने पर 5 पर्सेंट का इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकते हैं। इसके अलावा फोन को एक्सचेंज ऑफर के तहत 9,400 रुपये तक का डिस्काउंट मिल सकता है। हालांकि, ग्राहक इस बात का ध्यान रखें कि एक्सचेंज ऑफर का लाभ लेने के लिए आपके पुराने फोन की कंडीशन पर निर्भर करेगी। ऐसे में मान लीजिए एक्सचेंज ऑफर का पूरा लाभ उठाने में कामयाब हो जाते हैं, तो आप इस फोन को 599 रुपये में अपना बना सकते हैं।

ये भी पढ़ेंः मात्र 600 रुपये में ले जाएं मोटोराला का धांसू 5जी फोन, मिल रहा बंपर डिस्काउंट

Vivo Y16 के स्पेसिफिकेशन्स

स्पेसिफिकेशन्स की बात की जाए तो वीवो Y16 में 6.51 इंच का IPS LCD डिस्प्ले दिया गया है। फोन Mediatek MT6765 Helio P35 प्रोसेसर के साथ 4GB तक रैम और 128GB तक इंटरनल स्टोरेज मिलता है। हैंडसेट में Android 12 पर बेस्ड FuntouchOS 12 सॉफ्टवेयर स्किन दी गई है। सिक्योरिटी के लिहाज से फोन के साइड में फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है।

ये भी पढ़ेंः लॉन्च से पहले Vivo V27e के स्पेसिफिकेशन्स लीक, जानें कब होगा लॉन्च

Vivo Y16 के कैमरा और बैटरी

फोटोग्राफी के लिए Vivo Y16 में डुअल रियर कैमरा दिया गया है। जिसमें 13 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ दूसरा 2MP का मैक्रो सेंसर शामिल है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉल्स के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है। फोन को पावर देने के लिए 5000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है, जो 10W फास्ट वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। फोन दो कलर ऑप्शन- ड्रिजलिंग गोल्ड और स्टेलर ब्लैक में उपलब्ध है।

First published on: Feb 22, 2023 01:30 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.