---विज्ञापन---

OnePlus Nord 2T 5G: सेल के बाद भी वनप्लस के 5जी फोन पर बंपर डिस्काउंट, जल्द खरीदें

OnePlus Nord 2T 5G: ई कॉमर्स साइट अमेजन और फ्लिपकार्ट पर चल रही रिपब्लिक डे सेल समाप्त हो चुकी है। इस सेल में कई स्मार्टफोन्स पर बंपर डिस्काउंट मिल रहा था। लेकिन, अगर आपने इस ऑफर का लाभ उठाने से चूक गए हैं, तो परेशान न हों। क्योंकि अभी भी आपके पास सस्ते दाम में […]

OnePlus Nord 2T 5G
OnePlus Nord 2T 5G

OnePlus Nord 2T 5G: ई कॉमर्स साइट अमेजन और फ्लिपकार्ट पर चल रही रिपब्लिक डे सेल समाप्त हो चुकी है। इस सेल में कई स्मार्टफोन्स पर बंपर डिस्काउंट मिल रहा था। लेकिन, अगर आपने इस ऑफर का लाभ उठाने से चूक गए हैं, तो परेशान न हों। क्योंकि अभी भी आपके पास सस्ते दाम में एक बेहतर फोन खरीदने का मौका है। दरअसल, अमेजन पर अभी भी पिछले साल जुलाई में लॉन्च हुआ वनप्लस नॉर्ड 2T 5जी पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है। चलिए विस्तार से जान लेते हैं इस फोन के स्पेसिफिकेशन्स और डील के बारे में…

OnePlus Nord 2T 5G पर भारी छूट

जैसा कि हमने बताया अमेजन पर चल रही रिपब्लिक डे सेल समाप्त हो चुकी है। लेकिन सेल खत्म होने के बाद भी वनप्लस नॉर्ड 2टी 5जी को सस्ते में बेचा जा रहा है। आपको बता दें कि वनप्लस के इस स्मार्टफोन के 8GB रैम  और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 28,999 रुपये है। लेकिन, अभी आप इस फोन को बेहद ही सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। चलिए अब इसपर मिल रहे ऑफर्स के बारे में जान लेते हैं।

ये भी पढ़ें:Infinix Phone: एक दिन बाद इंफिनिक्स भारत में लॉन्च करेगा धाकड़ स्मार्टफोन, जानें खासियत

वनप्लस नॉर्ड 2टी पर ऑफर

OnePlus Nord 2T 5G को अमेजन पर बैंक ऑफर्स के साथ ही एक्सचेंज बोनस के बाद बेहद कम कीमत में खरीदा जा सकता है। बैंक ऑफर के तहत ग्राहक इस धांसू स्मार्टफोन को 1,385 रुपये प्रति माह की शुरुआती ईएमआई पर खरीद सकते हैं। इसके साथ ही एक्सचेंज ऑफर के तहत 18,050 रुपये तक की छूट का लाभ उठा सकते हैं। लेकिन ध्यान रखें कि एक्सचेंज ऑफर आपके पुराने फोन के कंडीशन पर निर्भर करेगी। अगर मान लीजिए आप एक्सचेंज ऑफर का पूरा लाभ उठाने में कामयाब हो जाते हैं, आप इस स्मार्टफोन को मात्र 10,949 रुपये में अपना बना सकते हैं।

ये भी पढ़ें: क्रोमा सेल में सबकुछ सस्ता! स्मार्टवॉच से लेकर लैपटॉप तक जल्द खरीदें

वनप्लस के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

अब, वनप्लस नॉर्ड 2टी 5जी के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स की बात की जाए तो इसमें 6.43 इंच का फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले मिलता है, जिसका रिजॉल्यूशन 1080×2400 पिक्सल और रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें ऑक्टा कोर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1300 SoC प्रोसेसर दिया गया है। फोन 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ उपलब्ध है। यह Android 12 पर आधारित OxygenOS 12.1 पर रन करता है।

कैमरे की बात करे तो इस फोन में फोटोग्राफी के लिए इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। जिसमें f/1.8 अपर्चर वाला 50MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का दूसरा कैमरा और f/2.2 अपर्चर वाला 2MP का तीसरा कैमरा शामिल है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉल के इसमें f/2.4 अपर्चर वाला 32MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन को पावर देने लिए 4,500mAh की डुअल सेल बैटरी मिलती है। जो 80W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

First published on: Jan 21, 2023 03:11 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.