---विज्ञापन---

Offer: क्रोमा सेल में सबकुछ सस्ता! स्मार्टवॉच से लेकर लैपटॉप तक जल्द खरीदें

Offer: देशभर में 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस मनाया जाएगा। इस खास मौके पर ई कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट, अमेजन से लेकर दिग्गज इलेक्ट्रॉनिक रिटेलर क्रोमा में भी स्मार्टवॉच, स्मार्टफोन्स, लैपटॉप सहित अनेकों इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है। ऐसे में अगर आप कुछ खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए यह […]

Offer
Offer

Offer: देशभर में 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस मनाया जाएगा। इस खास मौके पर ई कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट, अमेजन से लेकर दिग्गज इलेक्ट्रॉनिक रिटेलर क्रोमा में भी स्मार्टवॉच, स्मार्टफोन्स, लैपटॉप सहित अनेकों इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है। ऐसे में अगर आप कुछ खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए यह एक सुनहरा मौका हो सकता है। यहां हम आपको क्रोमा डील्स के बारे में बाताएंगे।

कब से शुरू है क्रोमा सेल ?

कंपनी ने बताया है कि सेल 19 जनवरी से शुरू हो चुकी है, जो 29 जनवरी तक जारी रहेगी। इस सेल के दौरान क्रोमा से प्रोडक्ट खरीदने वाले ग्राहक गैजेट्स, होम अप्लायंसेज, एक्सेसरीज आदि पर 50 प्रतिशत तक की छूट का लाभ उठा सकेंगे। इसके अलावा, ग्राहक स्टोर से की गई खरीदारी पर 5,000 रुपये तक का कैशबैक भी प्राप्त कर सकते हैं। साथ ही ग्राहकों को कुछ बैंक कार्ड्स पर 10 प्रतिशत तक की तत्काल छूट का फायदा मिल रहा है।

स्मार्टवॉच पर शानदार Offer

अगर आप एक स्मार्टवॉच खरीदने की सोच रहे हैं तो क्रोमा सेल में नॉइज कलरफिट बीट स्मार्टवॉच 1,399 रुपये में मिल रहा है। इसके साथ ही सेल में Apple AirPods 2nd जेन 8,999 रुपये में उपलब्ध है। इलेक्ट्रॉनिक्स रिटेलर ने कहा कि क्रोमा 307 इन्वर्टर फ्रॉस्ट-फ्री रेफ्रिजरेटर की कीमत 22,990 रुपये है और एक्वागार्ड आरओ+यूवी वाटर प्यूरीफायर सेल में 14,990 रुपये में उपलब्ध हैं।

ये भी पढ़ें: लॉन्च से पहले OnePlus 11R 5G के स्पेसिफिकेशन्स और कीमत लीक, इस दिन होगा लॉन्च

कितने में मिल रहा है लैपटॉप?

इसी तरह आप अपने बच्चे या फिर खुद के लिए एक लैपटॉप लेने का प्लान कर रहे हैं, तो यह अच्छा मौका हो सकता है। क्रोमा के मुताबिक, सेल के दौरान Intel Core i3 लैपटॉप की कीमत 33,990 रुपये और Intel के गेमिंग लैपटॉप की कीमत 54,990 रुपये से शुरू है। ग्राहक लैपटॉप पर मिल रही छूट का लाभ उठा सकते हैं। हालांकि, ध्यान दे कि कंपनी कंपनी ने यह भी स्पष्ट किया कि सभी ऑफर नियम और शर्तों के अधीन हैं।

ये भी पढ़ें:Poco 5G Phone: मात्र 2,199 रुपये में खरीदें 24000 वाला पोको का धाकड़ 5जी फोन, जानें ऑफर्स डिटेल्स

सबसे खास बात क्रोमा से स्मार्टफोन खरीदने वाले यूजर्स को उपहार जीतने का भी मौका मिल सकता है, जिसमें टाटा नेक्सॉन ईवी कार या रे वैम्प मोटो इलेक्ट्रिक बाइक या अन्य आइटम शामिल हैं। है न शानदार डील्स…

First published on: Jan 20, 2023 10:26 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.