---विज्ञापन---

SmartWatch Offer: 2000 रुपये से कम में खरीदें रेडमी का धांसू स्मार्टवॉच, अमेजन से जल्द खरीदें

SmartWatch Offer: अगर आप कम कीमत में एक नया स्मार्टवॉच खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो आपके लिए यह अच्छा मौका हो सकता है। दिग्गज टेक कंपनी रेडमी की धांसू स्मार्टवॉच Redmi Watch 2 Lite को अमजेन पर भारी डिस्काउंट के साथ बेचा रहा है। इस वॉच में ढेर सारे स्पोर्ट्स मोड्स सहित अन्य […]

Redmi Watch 2 Lite SmartWatch Offer
Redmi Watch 2 Lite SmartWatch Offer

SmartWatch Offer: अगर आप कम कीमत में एक नया स्मार्टवॉच खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो आपके लिए यह अच्छा मौका हो सकता है। दिग्गज टेक कंपनी रेडमी की धांसू स्मार्टवॉच Redmi Watch 2 Lite को अमजेन पर भारी डिस्काउंट के साथ बेचा रहा है। इस वॉच में ढेर सारे स्पोर्ट्स मोड्स सहित अन्य कई सारे फीचर्स दिए गए हैं, जो आपके लिए बेहद काम की हो सकती है। चलिए रेडमी के इस स्मार्टवॉच के फीचर्स और कीमत के बारे में विस्तार जानते हैं…

Redmi Watch 2 Lite पर बंपर ऑफर (SmartWatch Offer)

कंपनी ने अपने इस स्मार्टवॉच को भारत में 7,999 रुपये में पेश की थी, लेकिन लिमिटेड टाइम डील के चलते अमेजन पर इसे 75 फीसदी डिस्काउंट के बाद 1,999 रुपये में बेचा जा रहा है। साथ ही ग्राहक HSBC Cashback Card Credit Card से पेमेंट करने पर 5 फीसदी का अतिरिक्त डिस्काउंट पा सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Gizmore Cloud स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च, कीमत इतनी कम की खरीदने के लिए दौड़ पड़ेंगे आप

इसके अलावा, शाओमी की इस स्मार्टवॉच के लिए Bank of Baroda Credit Card से EMI लेनदेन पर 7.5 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है। स्मार्टवॉच तीन कलर ऑप्शन- ब्लैक, ब्लू और आइवरी में उपलब्ध है। आप अपने पसंद के अनुसार कलर का चुनाव कर सकते हैं।

ऐसे हैं Redmi Watch 2 Lite के फीचर्स

रेडमी वॉच 2 लाइट में 1.55 इंच का LCD डिस्प्ले दिया गया है और इसमें 100 से ज्यादा प्रो वर्कआउट मोड्स मिलते हैं। मल्टी-सिस्टम GPS के अलावा इसमें हार्ट-रेट मॉनिटरिंग और SpO2 सेंसर दिया गया है। वुमन हेल्थ ट्रैकिंग के अलावा वॉच में कस्टम वॉच-फेसेज मिलते हैं और 5ATM तक वॉटर रेसिस्टेंस मिलता है।

ये भी पढ़ेंः iPhone 13 को बेहद सस्ते में ले जाएं घर, फ्लिपकार्ट पर मिल रहा बंपर ऑफर

बैटरी को लेकर कंपनी का दावा है कि वॉच की बैटरी एक बार फुल चार्ज होने के बाद 10 दिन तक चलती है। सिलिकॉन स्ट्रैप वाली स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी मिलती है और स्मार्ट नोटिफिकेशंस वॉच की स्क्रीन पर दिख जाते हैं। साथ ही स्मार्टफोन को हाथ लगाए बिना म्यूजिक प्लेबैक और कैमरा कंट्रोल्स के विकल्प भी मिल जाते हैं।

First published on: Feb 20, 2023 08:10 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.