---विज्ञापन---

Bounce Infinity E1 Electric Scooter: झटपट होगा चार्ज, 65km/hr की टॉप स्पीड, सिंगल चार्ज पर 85km की रेंज, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत भी कम

Bounce Infinity E1 Electric Scooter: अगर आप एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं, तो आपके लिए Bounce Infinity E1 एक बेहतर ऑप्शन हो सकता है। कंपनी ने इस स्कूटर को दमदार रेंज और कई धांसू फीचर्स के साथ पेश की है। इसकी टॉप स्पीड भी कमाल की है। आइये इसकी खासियतों से लेकर कीमत […]

Bounce Infinity E1 Electric Scooter

Bounce Infinity E1 Electric Scooter: अगर आप एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं, तो आपके लिए Bounce Infinity E1 एक बेहतर ऑप्शन हो सकता है। कंपनी ने इस स्कूटर को दमदार रेंज और कई धांसू फीचर्स के साथ पेश की है। इसकी टॉप स्पीड भी कमाल की है। आइये इसकी खासियतों से लेकर कीमत के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Bounce Infinity E1 Electric Scooter: रेंज और बैटरी

बाउंस इंफिनिटी ई 1 में 1.9kwh की लिथियम आयन बैटरी पैक मिलती है जिसे 1500 वाट की बीएलडीसी तकनीक पर आधारित इलेक्ट्रिक मोटर के साथ जोड़ा गया है। यह बेहतर टॉर्क और पावर ऑफर करता है। जहां तक रेंज की बात है तो कंपनी दावा करती है कि यह सिंगल चार्ज में 85km तक चलने में सक्षम है।

यह भी पढ़ेंः लड़कियों को दिवाना बनाने आ गई Simple One इलेक्ट्रिक स्कूटर, सिंगल चार्ज में चलेगा 212 km

3 घंटे में बैटरी होगी फुल चार्ज

बैटरी की चार्जिंग स्पीड को लेकर कहा गया है कि स्कूटर में लगी बैटरी करीब 3 घंटे में फुल चार्ज हो जाती है। यह 65km/hr की टॉप स्पीड के साथ आता है। जो युवाओं को खूब पसंद आता है। इसके अलावा बाउंस इंफिनिटी में कई अन्य धांसू फीचर्स दिए गए हैं। यूजर्स इस स्कूटर में डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, स्टार्ट बटन, यूएसबी पोर्ट, एलईडी लाइट, बूट लाइट, एंटी थेफ्ट अलार्म जैसे अन्य फीचर्स का इस्तेमाल कर सकते हैं।

Bounce Infinity E1 Electric Scooter: भारत में क्या है कीमत?

अब, अंत में इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत की बात करें तो इसे खरीदने के लिए आपको लगभग 70,000 के आसपास की एक्स शोरूम कीमत खर्च करने होंगे। इसे कई कलर ऑप्शन और ईएमआई पर खरीदा जा सकता है।

First published on: Jun 09, 2023 12:48 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.