---विज्ञापन---

Airtel Plans: एयरटेल के तीन सबसे बेस्ट प्लान, रोजाना 2.5GB डाटा, Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन सहित सबकुछ फ्री

Airtel Plans: बड़ी टेलिकॉम कंपनियों में शुमार भारती एयरटेल अपने ग्राहकों को कई प्रीपेड प्लान्स ऑफर करता है। एयरटेल के कई ऐसे प्लान है, जिसमें अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ढेर सारा डाटा मिलता है। ऐसे में अगर आप एक प्लान की तलाश में कर रहे हैं जिसमें ज्यादा डाटा मिले तो ये खबर आपके लिए […]

Airtel Rs 3359 Plan, Airtel Rs 999 Plan, Airtel Rs 399 Plan, Airtel plans, Airtel 1year plans, Airtel best plans
Airtel Plans: एयरटेल के तीन सबसे बेस्ट प्लान

Airtel Plans: बड़ी टेलिकॉम कंपनियों में शुमार भारती एयरटेल अपने ग्राहकों को कई प्रीपेड प्लान्स ऑफर करता है। एयरटेल के कई ऐसे प्लान है, जिसमें अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ढेर सारा डाटा मिलता है। ऐसे में अगर आप एक प्लान की तलाश में कर रहे हैं जिसमें ज्यादा डाटा मिले तो ये खबर आपके लिए काम की हो सकती है। यहां हम आपको एयरटेल के तीन ऐसे प्लान के बारे में जानकारी देंगे, जिसमें रोजाना 2.5GB डाटा मिलता है। इसके साथ ही इस प्लान में कई अन्य सुविधाएं भी मिलती हैं।

तीन सबसे बेस्ट Airtel plans

Airtel Rs 399 Plan

एयरटेल अपने ग्राहकों को 399 रुपये का प्लान ऑफर करती है। इस प्लान में ग्राहकों को डेली 2.5GB डेली डाटा मिलता है, जिसकी वैलिडिटी 28 दिन है। इस एयरटेल प्लान में यूजर्स को सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग के अलावा रोज 100SMS की सुविधा मिलता है। इसके अलावा यह प्लान 3 महीने के लिए Disney+ Hotstar Mobile सब्सक्रिप्शन भी ऑफर करता है। इस प्लान में ग्राहकों को Airtel Xstream ऐप के अलावा Apollo 24/7 Circle और Wynk Music का ऐक्सेस भी मिल जाता है। सबसे खास बात एयरटेल के इस प्लान में यूजर्स को फ्री हेलो ट्यून के अलावा FASTag पर 100 रुपये का कैशबैक भी मिलता है। आपको बता दें कि डेली 2.5जीबी डाटा वाला एयरटेल का यह सबसे सस्ता प्लान है।

ये भी पढ़ें: जियो के 91 रुपये वाले प्लान है बेहद खास, 28 दिनों की वैधता के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉल

Airtel Rs 999 Plan

इसी तरह Airtel अपने ग्राहकों को 999 रुपये वाला प्लान भी ऑफर करता है। 84 दिन की वैधता वाले एयरटेल के इस प्लान में ग्राहकों को रोजाना 2.5GB डेली डाटा के साथ डेली 100 SMS की सुविधा मिलता है। इसके अलावा यूजर्स को इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिल जाती है। एयरटेल एक इस 999 रुपये प्लान में ग्राहकों को 3 महीने के लिए Disney+ Hotstar Mobile सब्सक्रिप्शन, 84 दिन की Amazon Prime मेंबरशिप, Rewards Mini सब्सक्रिप्शन और Xstream App का ऐक्सेस भी मिलता है। प्लान Apollo 24/7 Circle और Wynk Music ऐक्सेस के अलावा फ्री हेलो ट्यून और 100 रुपये का FASTag कैशबैक भी ऑफर करता है।

ये भी पढ़ें: बाजार में बवाल मचाने आ गया नोकिया का धाकड़ स्मार्टफोन, बिक्री इस दिन से शुरू

Airtel Rs 3359 Plan

एयरटेल का यह प्लान 365 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में यूजर्स को रोजाना 2.5GB डाटा, डेली 100 SMS और सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलता है। इसके साथ ही इस प्लान में पूरे एक साल के लिए Disney+ Hotstar Mobile और Amazon Prime Video का सब्सक्रिप्शन भी मिल जाता है। इसके अलावा ग्राहकों को Apollo 24/7 Circle, Wynk Music ऐक्सेस और फ्री हेलो ट्यून और FASTag पर 100 रुपये का कैशबैक भी मिलता है।

अभी पढ़ें – टेक – ऑटो से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Feb 15, 2023 07:30 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.