---विज्ञापन---

Flipkart पर बंपर ऑफर, महज 549 रुपये में मिल रहा 5000mAh बैटरी वाला धांसू फोन! जल्द खरीदें

Smartphone Offer: बाजार में एक के बाद एक धांसू स्मार्टफोन दस्तक दे रहा है। सभी कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए बेहतरीन फीचर्स के साथ हर बजट सेगमेंट में स्मार्टफोन की लॉन्चिंग कर रही है। लेकिन, अगर आप 10 हजार रुपये से कम में एक तगड़े फोन की तलाश कर रहे हैं, तो आपके लिए […]

Smartphone Offer

Smartphone Offer: बाजार में एक के बाद एक धांसू स्मार्टफोन दस्तक दे रहा है। सभी कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए बेहतरीन फीचर्स के साथ हर बजट सेगमेंट में स्मार्टफोन की लॉन्चिंग कर रही है। लेकिन, अगर आप 10 हजार रुपये से कम में एक तगड़े फोन की तलाश कर रहे हैं, तो आपके लिए Poco M5 एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। फ्लिपकार्ट पर इस फोन को भारी डिस्काउंट के साथ बेचा जा रहा है।

सस्ते में ऐसे खरीदें (Smartphone Offer)

फ्लिपकार्ट पर पोको एम5 के बेस वेरिएंट (4GB रैम और 64GB स्टोरेज) को 37 पर्सेंट डिस्काउंट के बाद 9,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। जबकि, इसकी असली कीमत 15,999 रुपये है। इतना ही नहीं फोन पर बैंक और एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहे हैं, जिसके बाद इसकी कीमत और कम हो जाती है।

ग्राहकों द्वारा SBI Credit Card से EMI लेनदेन करने पर फ्लिपकार्ट पोको एम5 पर 10 पर्सेंट का इंस्टेंट डिस्काउंट दे रहा है। साथ ही Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करने पर 5 पर्सेंट कैशबैक मिल रहा है। इसके अलावा पुराने फोन एक्सचेंज करने पर 9,450 रुपये तक की छूट दी जा रही है। यानी ग्राहक सिर्फ एक्सचेंज ऑफर का पूरा लाभ लेकर पोको के इस फोन को मात्र 549 रुपये (9,999-9,450) में खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ेंः Realme 12 Pro भारत में कब होगा लॉन्च, कितनी होगी कीमत? यहां पूरी डिटेल

हालांकि, यूजर्स को इस बात का ध्यान रखना होगा कि एक्सचेंज ऑफर आपके पुराने फोन की कंडीशन पर निर्भर करेगी। साथ ही हम सलाह देते हैं कि फोन की खरीदारी से पहले ऑफर की पूरी जानकारी जरूर प्राप्त कर लें।

Poco M5 के स्पेसिफिकेशन्स

पोको के इस फोन में 6.58 इंच का फुल HD+ LCD डिस्प्ले देखने को मिलता है। यह डिस्प्ले 90Hz डायनेमिक रिफ्रेश रेट सपोर्ट और गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन के साथ आता है। बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इसमें Mediatek Helio G99 प्रोसेसर है, जो 6GB तक रैम और 128GB तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ जुड़ा है। इसके स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512GB तक बढ़ाया जा सकता है।

ये भी पढ़ेंः 128GB स्टोरेज वाले Moto G13 पर भारी छूट, मात्र 449 रुपये में ले जाएं घर, ऑफर की पूरी डिटेल यहां

कैमरे की जहां तक बात है तो कंपनी की ओर से पोको एम5 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। इसमें 50MP के मेन कैमरा के साथ एक 2MP का डेप्थ सेंसर और 2MP का मैक्रो सेंसर शामिल है। सेल्फी के लिए फोन में 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

डिवाइस को पावर देने के लिए 5000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है, जो 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। हैंडसेट Android 12 पर आधारित काम करता है। कुल मिलाकर 10 हजार रुपये से कम में यह एक स्मार्टफोन हो सकता है।

First published on: Apr 25, 2023 01:09 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.