---विज्ञापन---

Acer Launch Google TVs भारत में लॉन्च, सस्ते में मिलेंगे QLED और OLED स्मार्ट टीवी!

Acer Launch Google TVs: भारतीय बाजार में कई कीमत और फीचर्स के साथ स्मार्ट टीवी उपलब्ध हैं। इनमें अब एक और नए स्मार्ट टीवी ने अपनी जगह बना ली है। इंडकल टेक्नोलॉजीज ने हाल ही में Acer की Google TV की नई सीरीज को भारत में लॉन्च किया है। इस सीरीज में QLED और OLED […]

Acer, Acer Google TV, QLED Display, OLED Display, Acer Smart TV With Google, Acer Android TV,

Acer Launch Google TVs: भारतीय बाजार में कई कीमत और फीचर्स के साथ स्मार्ट टीवी उपलब्ध हैं। इनमें अब एक और नए स्मार्ट टीवी ने अपनी जगह बना ली है। इंडकल टेक्नोलॉजीज ने हाल ही में Acer की Google TV की नई सीरीज को भारत में लॉन्च किया है। इस सीरीज में QLED और OLED टीवी शामिल हैं, जिन्हें O, H, G, I, V और W लाइनअप शामिल हैं। आइए आपको Acer की नई टीवी सीरीज के बारे में बताते हैं।

Acer Launch Google TVs in India

एसर ने अपने नई O सीरीज फ्लैगशिप मॉडल में OLED डिस्प्ले तकनीक वाला स्मार्ट टीवी पेश किया है। इस सीरीज में 55 इंच और 65 इंच का मॉडल शामिल है। दोनों वेरिएंट में 60W स्पीकर सिस्टम के लिए बड़े वूफर मिलेंगे। कंपनी ने इस सीरीज को सस्ते टीवी के तौर पर भारत में पेश किया है।

कंपनी के सस्ते टीवी में V सीरीज शामिल है जिसके QLED पैनल हैं। आमतौर पर QLED तकनीक पैनल वाले टीवी सैमसंग द्वारा अल्ट्रा हाई एंड मॉडल के तौर पर लाए जाते हैं, जिनकी कीमत भी ज्यादा होती है। हालांकि, एसर ने V सीरीज को QLED तकनीक के साथ किफायती कीमत में पेश किया है।

ये भी पढ़ें- Cheapest 5G Smartphone: सिर्फ 549 रुपये में ये फोन खरीदने का मौका! जानिए कैसे?

Acer V Series QLED TV

वी सीरीज में आपको अलग इंच के साथ टीवी मिलेंगे। इसमें 32 इंच, 43 इंच, 50 इंच और 55 इंच के ऑप्शन मिलेंगे। बात करें अगर खासियत की तो इन स्मार्ट टीवी में MEMC, डॉल्बी विजन, डॉल्बी एटमॉस, 4K अपस्केलिंग, हाई ब्राइटनेस जैसे फीचर्स मिलेंगे

Acer H and W Series TV

एसर ने Google TV की नई सीरीज में H और W को शामिल किया है। बात करें H Series की तो इसमें शक्तिशाली 76W स्पीकर सिस्टम दिए गए हैं। इनसे ज्यादा इमर्सिव ऑडियो का अनुभव मिलता है। साथ ही बेहतर बेस और ट्रेबल की पेशकश का भी कंपनी ने दावा किया है।

Google टीवी के नए सीरीज में प्रीमियम QLED टीवी उपलब्ध होंगे, जिसमें W सीरीज को शामिल किया गया है। इस सीरीज में एंटी ग्लेयर डिस्प्ले के अलावा ऑरल साउंड, मोशन सेंसर और फ्रेमलेस डिज़ाइन भी मिलेंगे।

ये भी पढ़ेंः गैजेट्स से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jun 03, 2023 01:05 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.