---विज्ञापन---

Rashmika Mandanna Looks: नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना हर लुक में बरपाती हैं कहर, देखें तस्वीरें

Rashmika Mandanna Looks: एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Actress Rashmika Mandanna) साउथ की फेमस एक्ट्रेस हैं। रश्मिका ने साउथ के पर्दे पर तो अपने हुनर का परिचय दिया ही है। साथ ही बॉलीवुड में भी रश्मिका मंदाना ने अपने हुनर के दम पर पैर जमा लिए हैं। एक्ट्रेस जितना फिल्मों में एक्टिव रहती हैं उतना ही वो […]

Rashmika Mandanna Looks: नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना हर लुक में बरपाया है कहर, देखें तस्वीरें
Rashmika Mandanna Looks: नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना हर लुक में बरपाया है कहर, देखें तस्वीरें

Rashmika Mandanna Looks: एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Actress Rashmika Mandanna) साउथ की फेमस एक्ट्रेस हैं। रश्मिका ने साउथ के पर्दे पर तो अपने हुनर का परिचय दिया ही है। साथ ही बॉलीवुड में भी रश्मिका मंदाना ने अपने हुनर के दम पर पैर जमा लिए हैं। एक्ट्रेस जितना फिल्मों में एक्टिव रहती हैं उतना ही वो सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं। रश्मिका सभी के दिलों पर राज करती हैं, उनकी ब्यूटी के लोग दीवाने हैं। सोशल मीडिया पर रश्मिका हमेशा छाई रहती हैं, और उनके हर लुक पोस्ट होते ही धमाल मचा देते हैं। आज हम भी रश्मिका के कुछ बेहद शानदार लुक्स आपके लिए लेकर आए हैं। जो आपको उनका दीवाना बना देंगे। आइये देखें कुछ शानदार तस्वीरें।

Rashmika Mandanna Looks

Rashmika Mandanna Looks

रश्मिका मंदाना का हर लुक बेहद कमाल का होता हैं। इस फोटो में रश्मिका ने हाई स्लीट कट ड्रेस पहनी हुई हैं जिसमें वो बेहद बोल्ड और गॉर्जियस लग रही हैं। ओपन हेयर और मिनिमल मेकअप के साथ अपने लुक को कंप्लीट कर उन्होंने सभी फैन के दिलों की धड़कन बढ़ा दी हैं।

Rashmika Mandanna Suit Looks

Rashmika Mandanna Suit Looks

एक्ट्रेस ने इस फोटो में पिंक कलर का सूट पहना हुआ हैं। इस प्लाजो सूट में रश्मिका बेहद हसीन लग रही हैं। उनकी सिम्पलिसिटी के फैन कायल हो गए हैं।

Rashmika Mandanna Looks

Rashmika Mandanna Looks

फैशन और स्टाइल के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अपने फैशन सेन्स से सभी को हैरान कर देती हैं उनका हर लुक उनके फैंस का फेवरेट बन जाता है। इस फोटो में उनका परफेक्ट फिगर और मेकअप सभी के होश उड़ा रहा है।

Rashmika Mandanna Looks

Rashmika Mandanna Looks

मोस्ट पॉपुलर रश्मिका अपनी ब्यूटी के लिए फेमस है। उन्हें नेशनल क्रश के नाम से भी पुकारा जा है। इस फोटो में एक्ट्रेस व्हाइट अटायर में बेहद स्टनिंग लग रही हैं। उनके इस लुक को उनके फैंस ने बहुत प्यार दिया है।

 Rashmika Mandanna Ethnic Look

Rashmika Mandanna Ethnic Look

वेडिंग सीजन चल रहा है। ऐसे में रश्मिका का ये लहंगा लुक उन लोगों के लिए अच्छा टिप्स है जो लहंगा लेने की सोच रहे हैं। इस फोटो में उन्होंने जो लहंगा पहना हुआ है उसमें मिरर वर्क हुआ है। साथ में स्टाइलिश ब्लाउज और दुपट्टा कैरी किये हुए रश्मिका कहर बरपा रही हैं।

First published on: Feb 18, 2023 01:24 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.