Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Mrunal Thakur Bridal Look: दुल्हन के लुक में मृणाल ठाकुर ने बरपाया कहर, फैंस हुए दीवाने

Mrunal Thakur Bridal Look: बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) बेहद ही खूबसूरत हैं। छोटे परदे से अपने करियर की शुरुआत करने वाली मृणाल ठाकुर बहुत कम समय में कामयाबी की सीढ़ी चढ़ने में सफल रही हैं। मृणाल को न सिर्फ उनकी एक्टिंग के लिए बल्कि उनके शानदार लुक्स और स्टाइल के भी जाना जाता […]

Mrunal Thakur Bridal Look: दुल्हन के लुक में मृणाल ठाकुर ने बरपाया कहर, फैंस हुए दीवाने
Mrunal Thakur Bridal Look: दुल्हन के लुक में मृणाल ठाकुर ने बरपाया कहर, फैंस हुए दीवाने

Mrunal Thakur Bridal Look: बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) बेहद ही खूबसूरत हैं। छोटे परदे से अपने करियर की शुरुआत करने वाली मृणाल ठाकुर बहुत कम समय में कामयाबी की सीढ़ी चढ़ने में सफल रही हैं। मृणाल को न सिर्फ उनकी एक्टिंग के लिए बल्कि उनके शानदार लुक्स और स्टाइल के भी जाना जाता है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं और अपने फोटो, वीडियो पोस्ट करती रहती हैं।

हर लुक में मृणाल बेहद गॉर्जियस लगती हैं और उनके फोटो सोशल मीडिया पर आते ही धमाल मचा देते हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में एक ब्राइडल शूट किया है जो वायरल हो गया है। इसमें मृणाल बेहद ही गॉर्जियस अलग रही हैं। आइए देखते हैं उनके इस खास लुक को।

यह भी पढ़ें:Mrunal Thakur Style: पिंक कलर की बनारसी सिल्क साड़ी में मृणाल ठाकुर ने बरपाया कहर, देखें तस्वीरें

मृणाल ठाकुर ब्राइडल लुक

मृणाल ठाकुर ने हल ही में दुल्हन के रूप में एक फोटो सूट किया है जिसमें वो इतनी सुंदर लग रही हिन् की उनके इस लुक से नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है। इस लुक में वो किसी महारानी से कम नहीं लग रही हैं। उन्होंने जो लहंगा पहना हुआ है उसमें गोटा पट्टी का भी काम किया हुआ है साथ में हैवी जूलरी उन्हें रॉयल लुक दे रहा है। आप भी उनके इस लुक से टिप्स ले सकती हैं।

मृणाल ने दूसरे फोटो सूट में भी अपने लुक से आग लगा दी है। उन्होंने इसे सूट में मैरून कलर का हैवी लहंगा पहना हुआ है। जिसमें भरी भरकम जूलरी पहने हुए वो किसी रियासत की महारानी लग रही हैं। कर्ल हेयर उनके इस लुक को कंप्लीट कर रहा है।

यह भी पढ़ें:Shruti Haasan Saree Looks: श्रुति हसन जैसे गॉर्जियस लुक को पाने के लिए, फॉलो करें उनके स्टाइल  

पर्पल कलर के लहंगे में मृणाल ठाकुर बेहद गॉर्जियस लग रही हैं। वैसे तो हर लुक में वो कमाल की लगती हैं। लेकिन बात जब एथिक ड्रेस की हो तो बात कुछ और हो जाती है। मृणाल एक एथिक लुक बेहद ही सुंदर होता है। इस लहंगे को आप किसी खास पार्टी में भी पहन सकती हैं।

अभी पढ़ें – Fashion Tips से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

 

First published on: Feb 13, 2023 03:54 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.