Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Mrunal Thakur Style: पिंक कलर की बनारसी सिल्क साड़ी में मृणाल ठाकुर ने बरपाया कहर, देखें तस्वीरें

Mrunal Thakur Style: मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) बेहद ही खूबसूरत एक्ट्रेस हैं, जिन्हें किसी पहचान की जरूरत नहीं है। इन्होनें पहले टीवी सीरियल्स में काम किया और अब बड़े पर्दे पर भी अपनी एक्टिंग के जलवे बिखेरे रही हैं। मृणाल को न सिर्फ उनकी एक्टिंग के लिए बल्कि उनके शानदार लुक्स और स्टाइल के भी […]

Mrunal Thakur Style
Mrunal Thakur Style

Mrunal Thakur Style: मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) बेहद ही खूबसूरत एक्ट्रेस हैं, जिन्हें किसी पहचान की जरूरत नहीं है। इन्होनें पहले टीवी सीरियल्स में काम किया और अब बड़े पर्दे पर भी अपनी एक्टिंग के जलवे बिखेरे रही हैं। मृणाल को न सिर्फ उनकी एक्टिंग के लिए बल्कि उनके शानदार लुक्स और स्टाइल के भी भी जाना जाता है। ये सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं और अपने फोटो, वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। हर लुक में मृणाल बेहद गॉर्जियस लगती हैं और उनके फोटो सोशल मीडिया पर आते ही धमाल मचा देते हैं। इस बार हम मृणाल ठाकुर के बनारसी साड़ी लुक लेकर आ रहे हैं, जिसमें वो बहुत सुंदर लग रही हैं। आइए देखें उनकी कुछ खास तस्वीरें।

मृणाल ठाकुर साड़ी लुक

Mrunal Thakur Style

Mrunal Thakur Style

मृणाल ठाकुर वैसे तो हर लुक में अपने फैंस को दीवाना बना देती हैं। लेकिन उनका साड़ी लुक तो फैंस के दिलों की धड़कने तेज करने के लिए काफी है। इस फोटो में मृणाल ने पिंक कलर की बनारसी सिल्क साड़ी पहनी है, जो उन पर बेहद जच रही है।

यह भी पढ़ें:Shruti Haasan Saree Looks: श्रुति हसन जैसे गॉर्जियस लुक को पाने के लिए, फॉलो करें उनके स्टाइल  

Mrunal Thakur Style

Mrunal Thakur Style

बनारसी साड़ी पहने मृणाल ठाकुर का गॉर्जियस लुक लोगों को दीवाना बना रहा है। उसके ऊपर से क्यूट सी स्माइल तो गजब ही ढा रही है। आप भी मृणाल के इस लुक को रिक्रिएट कर सकते हैं।

Mrunal Thakur Style

Mrunal Thakur Style

मृणाल ठाकुर ने साड़ी के साथ मैचिंग ब्लाउज और हैवी जूलरी से लुक को कंप्लीट किया है। माथे पर छोटी सी बिंदिया ने उनके लुक पर चार चांद लगा दिए हैं। बनारसी साड़ी के इस लुक ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है।

Mrunal Thakur Style

Mrunal Thakur Style

होंठों पर पिंक लिपस्टिक और साथ में लाइट मेकअप में मृणाल ठाकुर बेहद स्तुन्निंग लग रही हैं। दरअसल बनारसी साड़ी सदाबहार साड़ी होती है जिसमें हर नारी बेहद सुंदर लगती है। लेकिन मृणाल के बनारसी लुक ने तो खूबसूरती को एक नई परिभाषा दे दी है।

यह भी पढ़ें:Sushmita Sen Looks: किसी भी पार्टी में जाने के लिए परफेक्ट हैं सुष्मिता सेन के ये लुक्स, देखें तस्वीरें

Mrunal Thakur Style

Mrunal Thakur Style

बनारसी सिल्क साड़ी को फ्री पल्ला स्टाइल में कैरी कर और साथ में सेमी हिल्स पहन उन्होंने अपने लुक को बेहद सिंपल अंदाज में कैरी किया हुआ है। उनकी सिम्पलिसिटी से फैन बहुत इंप्रेस हो रहे हैं। और जी भरकर मृणाल के लुक पर प्यार बरसा रहे हैं।

अभी पढ़ें – Fashion Tips से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Feb 06, 2023 02:59 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.