Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Kriti Sanon Look: कलरफुल प्रिंटेड साड़ी में कृति सेनन लगीं खूबसूरत, सादगी ने लूटा फैंस का दिल

Kriti Sanon Look: कृति सेनन (Kriti Sanon) बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेसे में से एक है। कृति सेनन की फैन फॉलोइंग काफी शानदार है और उनकी एक-एक झलक का फैंस को इंतजार रहता है। वहीं एक्ट्रेस अपनी स्टाइल को लेकर भी सुर्खियों में छाई रहती हैं, उनका हर अंदाज फैंस को उनका दीवाना बना देता है। […]

Kriti Sanon
Kriti Sanon

Kriti Sanon Look: कृति सेनन (Kriti Sanon) बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेसे में से एक है। कृति सेनन की फैन फॉलोइंग काफी शानदार है और उनकी एक-एक झलक का फैंस को इंतजार रहता है। वहीं एक्ट्रेस अपनी स्टाइल को लेकर भी सुर्खियों में छाई रहती हैं, उनका हर अंदाज फैंस को उनका दीवाना बना देता है। एक बार फिर एक्ट्रेस का नया लुक सामने आया है जिसे देखकर फैंस उनके लुक की तारीफ की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं।

और पढ़िएSonakshi Sinha Latest Photos: ब्लैक ड्रेस में दबंग गर्ल ने दिया किलर पोज, तस्वीरें देख फैंस फिदा

कृति सेनन (Kriti Sanon) ने इन फोटोज को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि वो कलरफुल प्रिंटेड साड़ी में नजर आ रही हैं जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। इन फोटोज में उनकी सादगी पर फैंस अपना दिल हार रहे है।

कृति सेनन (Kriti Sanon) ने इस साड़ी के साथ स्लीवलेस ब्लाउज पहना है, जो लोगों का ध्यान खींच रहा है। इस साड़ी के साथ उन्होंने बालों की पोनी बनाई है और कानों में छोटे इयररिंग्स पहने हैं और हाथों में ब्लैक एंड व्हाइट कलर के बैंगल्स पहने हैं।

और पढ़िएNamrata Malla Photo: क्रॉप टॉप पहन नम्रता मल्ला ने बढ़ाई गर्मी, फैंस हुए हुस्न के दीवाने

कृति सेनन (Kriti Sanon) का लुक काफी अट्रैक्टिव है और इस फोटो में वो पोज देती हुई नजर आ रही हैं। इस फोटो में आप देख सकती हैं कि वो कैमरे की तरफ देख रही हैं और कातिल अदाओं से पोज दे रही हैं और उनका खुमार फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है।

कृति सेनन (Kriti Sanon) इस फोटो में बैठकर कैमरे के सामने देख रही हैं और फोटो क्लिक करवा रही हैं। एक्ट्रेस ने फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में ‘ठुमकेश्वरी साड़ी’ लिखा। वहीं एक्ट्रेस के इस स्टाइल की फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

कृति सेनन (Kriti Sanon) का ये लुक एकदम रॉयल है। वो इस अंदाज में बला की खूबसूरत लग रही हैं। आपको बता दें, एक्ट्रेस इंडियन हो या फिर वेस्टर्न हर लुक में कहर बरपाती हैं और उनका हर एक लुक सोशल मीडिया पर आते ही ट्रेंड करने लगता है।

और पढ़िए Poonam Pandey Pics: पूनम पांडे ने बीच पर फ्लॉन्ट की बिकिनी बॉडी, फैंस के छूटे पसीने

कृति सेनन (Kriti Sanon) आए दिन अपनी तस्वीरों और नए-नए लुक से सोशल मीडिया का बज हाई कर देती हैं और उनके लुक को फैंस फॉलो भी करते हैं। यही वजह है कि वो आज लाखों लोगों के दिलों पर अपनी एक अलग जगह बना चुकी हैं।

 

और पढ़िए  फोटो गैलरी से जुड़ी ख़बरें

First published on: Nov 08, 2022 12:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.