Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Sonakshi Sinha Latest Photos: ब्लैक ड्रेस में दबंग गर्ल ने दिया किलर पोज, तस्वीरें देख फैंस फिदा

Sonakshi Sinha Latest Photos: बॉलीवुड की खूबसूरत और स्टनिंग एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अपने बेबाकपन के लिए जानी जाती हैं। सोनाक्षी की सोशल मीडिया पर काफी फैन फॉलोइंग भी है और एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव भी रहती हैं। सोनाक्षी सिन्हा अपने फैंस के लिए अक्सर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वहीं फैंस को […]

Sonakshi Sinha
Sonakshi Sinha Latest Photos

Sonakshi Sinha Latest Photos: बॉलीवुड की खूबसूरत और स्टनिंग एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अपने बेबाकपन के लिए जानी जाती हैं। सोनाक्षी की सोशल मीडिया पर काफी फैन फॉलोइंग भी है और एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव भी रहती हैं। सोनाक्षी सिन्हा अपने फैंस के लिए अक्सर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वहीं फैंस को भी उनके पोस्ट का बेसब्री से इंतजार रहता है।

और पढ़िएRakul Preet Singh New Look: रकुल प्रीत सिंह का दिखा स्टाइलिश लुक, दिए एक से बढ़कर एक पोज

देखें तस्वीरें

सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म ‘डबल एक्सएल’ (Double XL) को लेकर खबरों में बनी हुई हैं। साथ ही एक्ट्रेस अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट पर अपने नए फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसे फैंस देखकर अपना दिल हार रहे हैं।

फोटो में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ब्लैक शिमरी बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आ रही हैं और काफी हॉट अंदाज में पोज दे रही हैं। एक्ट्रेस काफी खूबसूरत अंदाज में आंखों को नीचे कर पोज दे रही हैं। साथ ही एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इटरनेट पर आग लगा दी है।

और पढ़िएIn Pics: श्वेता तिवारी ने शॉर्ट पिंक ड्रेस में कराया स्टनिंग फोटोशूट, अदाओं पर लट्टू फैंस

इस फोटो की बात करें तो सोनाक्षी सिन्हा हाथों में डायमंड की रिंग पहनी हुई और ब्लैक नेल पेंट लगाई हुई नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस कैमरे के लिए कातिलाना पोज दे रही हैं। इसके साथ ही सोनाक्षी न्यूड मेकअप में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं।

दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा अपने बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वहीं अगर दबंग गर्ल की इस फोटो की बात करें तो एक्ट्रेस अपने हाथों से फ्लॉन्ट करते हुए स्टनिंग पोज दे रही हैं। साथ ही आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ने अपने लुक को खुले बाल और हाई-हील्स के साथ पूरा किया हैं। वो अपनी अदाओं से फैंस का दिल धड़का रही हैं।

और पढ़िएNeha Sharma Photos: इंडियन हो या फिर वेस्टर्न, हर लुक में कमाल की लगती हैं नेहा शर्मा, देखें तस्वीरें

अदाकारा ने अपने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा ‘डबल एक्सल ऑन बिग बॉस।’ वहीं सोनाक्षी की इस लुक की बात करें तो वे खुले सिल्की स्ट्रेट बालों में बेहद प्यारी और दिलकश लग रही हैं। सोनाक्षी सिन्हा की इस फोटो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। एक्ट्रेस की इस फोटो पर अब तक लाखों लाइक-कमेंट आ चुके हैं।

और पढ़िए  फोटो गैलरी से जुड़ी ख़बरें

First published on: Nov 07, 2022 01:14 PM