---विज्ञापन---

Janhvi Kapoor Photos: जान्हवी कपूर ने लहंगा पहन स्टेज पर किया धमाकेदार डांस, अदाएं देख हो जाएंगे मदहोश

Janhvi Kapoor Photos:  जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने नाम का डंका हर तरफ बज रहा है। जान्हवी कपूर अपनी एक्टिंग और खूबसूरती को लेकर चर्चाओं में बनी रहती हैं। जान्हवी कपूर की एक झलक देखने के लिए फैंस घंटों तक इंतजार करते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक अवॉर्ड शो में स्टेजतोड़ डांस किया […]

Janhvi Kapoor Photos
Janhvi Kapoor Photos

Janhvi Kapoor Photos:  जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने नाम का डंका हर तरफ बज रहा है। जान्हवी कपूर अपनी एक्टिंग और खूबसूरती को लेकर चर्चाओं में बनी रहती हैं। जान्हवी कपूर की एक झलक देखने के लिए फैंस घंटों तक इंतजार करते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक अवॉर्ड शो में स्टेजतोड़ डांस किया था जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा रही हैं, जिन्हें देखकर नजरें हटाना मुश्किल हो जाएगा। आप भी देखिए जान्हवी कपूर की फोटोज।

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने इन फोटोज को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया हैं जिसमें आप देख सकते हैं कि वो ग्रीन कलर के लहंगे-चोली में नजर आ रही हैं और स्टेज पर धमाकेदार डांस कर रही हैं। एक्ट्रेस ने इतना बेहतरीन डांस किया कि उनकी सांसे थम गई।

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अवॉर्ड शो में साउथ की फिल्म ‘पुष्पा’ के गाने ‘सामी-सामी’ पर डांस किया। इस गाने पर साउथ सिनेमा की दमदार एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) पर फिल्माया गया था।

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) का डांस देखकर फैंस ने जमकर हूंटिंग की और उन्होंने शो में अपने डांस से सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया। इतना ही नहीं एक्ट्रेस के कई वीडियोज भी इस वक्त इंटरनेट पर छा गए।

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) की ड्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं। फोटोज को देखकर फैंस आहें भरते नहीं थक रहे हैं। इसी के साथ जान्हवी कपूर के मूव्स और उनकी अदाएं लोगों का दिल धड़का रही हैं।

और पढ़िए –Neha Sharma Pics: नेहा शर्मा ने स्टनिंग पिक्चर्स से बढ़ाया पारा, ब्रंच पर कैरी किया ग्लैमरस लुक

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) इस गाउन में भी कमाल की लग रही हैं। आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस के हाथ में अवॉर्ड हैं और उन्हें चेहरे पर मुस्कान देखने को मिल रही हैं।

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) की ये फोटो बेहद क्यूट हैं। आप देख सकते हैं कि वो बैठी हुई नजर आ रही हैं और पोज दे रही हैं। इसी के साथ दो लोग उनकी फोटो क्लिक कर रहे हैं।

और पढ़िए –Neha Malik Photo: नेहा मलिक ने दुबई में आसमान के नीचे किया लंच, पिक्चर देख फैंस बोले- ‘ब्यूटी क्वीन’

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) इस फोटो में कूल लुक में नजर आ रही हैं और पोज दे रही हैं। वहीं वो अपने हर को महसूस करते हुई दिख रही हैं।

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) का हेयर स्टाइल और मेकअप भी कमाल का लग रहा है। फोटो में वो अपने फैंस को हेलो करती हुई दिख रही हैं और उनके फैंस उन्हें चीयर कर रहे हैं।

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) का फोटोज के साथ एक वीडियो भी हैं जिसमें वो अपनी ड्रेस फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। वहीं फैंस एक्ट्रेस के लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

और पढ़िए –  फोटो गैलरी से जुड़ी ख़बरें

First published on: Nov 22, 2022 09:02 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.