---विज्ञापन---

जब संस्कारी गर्ल ने कैमरे के सामने उतारे कपड़ें, Khufiya इंटिमेट सीन देख हो गया हंगामा

Wamiqa Gabbi Intimate Scene In Khufiya: फिल्म खुफिया में वामिका गब्बी ने अपने इंटीमेंट सीन से तहलका मचा दिया है और इसी के साथ एक्ट्रेस ने अपनी संस्कारी इमेज को भी पीछे छोड़ दिया है।

Wamiqa Gabbi Intimate Scene In Khufiya
pic credit: Google

Wamiqa Gabbi Intimate Scene In Khufiya: बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर विशाल भारद्वाज (Vishal Bhardwaj) की लेटेस्ट फिल्म खुफिया (Khufiya) इस समय ओटीटी पर धूम मचा रही है। ‘कमीने’ के निर्देशक विशाल भारद्वाज से धमाकेदार वापसी की है और दर्शकों को भी ये फिल्म काफी पसंद आ रही है। अली फजल (Ali Fazal), तब्बू (Tabu) और वमिका गब्बी (Wamiqa Gabbi) लीड रोल में दिखाई दे रहे हैं। खुफिया (Khufiya) में तब्बू (Tabu) से ज्यादा एक्ट्रेस वमिका गब्बी (Wamiqa Gabbi) की चर्चे हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी ने अपने बोल्ड डांस मूव्स से मचाया गदर, देख बेकाबू हुई भीड़

वामिका गब्बी की बोल्डनेस (Wamiqa Gabbi Intimate Scene In Khufiya)

अभी तक वामिका गब्बी (Wamiqa Gabbi) ने अपने किरदारों से अपनी संस्कारी इमेज बनाई है लेकिन विशाल भारद्वाज की खुफिया में वामिका ने अपनी एक्टिंग के साथ-साथ बोल्डनेस से आग लगा दी है। संस्कारी से एकदम बोल्ड हुई वामिका ने लोगों के होश ही उड़ा कर रख दिए हैं। एक्टिंग में वामिका का तो कोई जवाब नहीं है और यह बात उन्होंने कई फिल्मों में प्रूव किया है लेकिन इस बात तो उन्होंने साबित कर दिया है कि बोल्डनेस के मामले में भी उनका कोई जवाब नहीं है।

इंटीमेंट सीन ने काटा गदर (Wamiqa Gabbi Intimate Scene In Khufiya)

सोशल मीडिया पर वैसे तो खुफिया में बोल्ड हुईं वामिका की कई हॉट एंड सेक्सी फोटोज वायरल हो रही हैं लेकिन वामिका की तस्वीरों से ज्यादा फिल्म में उनके एक इंटीमेट सीन के हो रहे हैं। खुफिया (Khufiya) में कई ऐसे सीन है जिसमें वामिका ने अपनी बोल्डनेस से सबको हिलाकर रख दिया है। मूवी में वामिका ने रॉ अफसर रवि मोहन यानी अली फजल की पत्नी चारू के रोल में नजर आई हैं। इंटरनेट पर वामिका की तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें वो ब्लू कलर की बिकनी पहने दिखाई दे रही हैं।

विशाल के साथ चौथी फिल्म (Wamiqa Gabbi Intimate Scene In Khufiya)

बता दें कि खुफिया (Khufiya) से पहले वामिका गब्बी डायरेक्टर विशाल भारद्वाज (Vishal Bhardwaj) के साथ तीन फिल्में कर चुकी हैं। यह वामिका और विशाल की साथ में चौथी फिल्म है जिसमें वामिका ने अपनी खूबसूरती के साथ-साथ हॉटनेस का भी तड़का लगाया है। तब्बू जैसी बेहतरीन एक्ट्रेस के बावजूद वामिका ने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों को इंप्रेस किया है और हर जगह बस वामिका के ही चर्चे हो रहे हैं। वामिका अपनी शानदार एक्टिंग के बदौलत आज ओटीटी का जाना-माना नाम बन चुकी हैं।

First published on: Oct 17, 2023 03:41 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.