---विज्ञापन---

सपना चौधरी ने अपने बोल्ड डांस मूव्स से मचाया गदर, देख बेकाबू हुई भीड़

Sapna Choudhary Dance Video: हरियाणा की डांस क्वीन सपना चौधरी का एक वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Sapna Choudhary bold dance
pic credit: Google

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary)को किसी पहचान की मोहताज नहीं है। सपना ने अपने डांस के दम पर हरियाणवी इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया है। सपना ने अपने डांसिंग मूव्स से देशभर को लोगों को अपना फैन बना दिया है और लोग उनके डांस को देखने के लिए दूर-दूर से आते हैं। सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का स्टाइल लोगों को उनका दीवाना बना देता है और जब-जब सपना स्टेज पर होती है, लोग अपनी पलकें झपकना तक भूल जाते हैं।

यह भी पढ़ें: Haryanvi bold Dance Video: दुपट्टा गिरा मुस्कान बेबी ने स्टेज पर किया ऐसा डांस, देख खुले रह गए मुंह

सपना चौधरी की धूम (Sapna Choudhary Dance Video)

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के गाने और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते हैं। उनका डांस देखकर लोगों अपने आप नाचने पर मजबूर हो जाते हैं। सपना के ठूमके तो अब हरियाणा ही नहीं बल्कि पूरे देश में मशहूर हैं। सपना के पुराने डांस वीडियो भी इंटरनेट पर जमकर वायरल होते है जिसे आज भी लोग रिपीट पर सुनते हैं। सपना (Sapna Choudhary)का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसे में हरियाणवी गाने पर ठूमके लगा रही हैं। इस गाने का टाइटल ‘मेरा के नापेगा भरतार’ है।

नीला सूट में गिराई बिजलियां (Sapna Choudhary Dance Video)

नीले सूट में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) स्टेज पर खूब लटके- झटके दिखाती हुईं नजर आ रही हैं। सपना ने अपने डांस से इंटरनेट का पारा एक बार फिर से हाई कर दिया है। सपना का का जलवा देखने लायक है और उनके ठुमकों का तो कुछ कहना ही नहीं है। हरियाणवी डांसर ( Haryanvi Dancer ) सपना का जलवा इन दिनों लोगों के दिलों- दिमाग पर छाया हुआ है। सपना चौधरी(Sapna Choudhary)के डांस को देखने के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं। उनके स्टेज शो में हजारों की भीड़ आती है और उनके हर ठुमकों पर लोग पैसों की बारिश तक कर देते हैं।

ठूमकों ने जमाई महफिल (Sapna Choudhary Dance Video)

सपना चौधरी (Sapna Choudhary)के इस जबरदस्त डांस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। दुप्पटा ओढ़कर सपना चौधरी ने तो अपनी अदाओं का कहर लोगों पर गिराना शुरू कर दिया। यही वजह है कि सपना के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल होते है और उन्हें हरियाणा की देसी क्वीन कहा जाता है। देसी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने डांस से महफिल जमा देती हैं और उनके सेक्सी डांस मूव्स तो बूढ़ों को भी जवान बना देते हैं और भी खुद को नाचने से रूक नहीं पाते हैं।

First published on: Oct 17, 2023 11:21 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.