---विज्ञापन---

मुंबईकर से लेकर ब्ल्डी डैडी तक, इस वीकेंड OTT पर फ्री में देखें ये धमाकेदार थ्रिलर फिल्म

Free Thriller Movies On OTT: इस वीकेंड अपने दोस्तों के साथ ओटीटी पर धमाकेदार थ्रिलर फिल्में देखकर वीकेंड को मजेदार बनाए।

thriller films
pic credit : google

Free Thriller Movies On OTT: ओटीटी (OTT) पर एक से बढ़कर एक फिल्म और वेब सीरीज आए दिन रिलीज होती है जिन्हें देखकर लोगों का वीकेंड बेस्ट हो जाता है। अब लोगों का इंटरेस्ट थियेटर से शिफ्ट होकर ओटीटी (OTT) की तरफ चला गया है। यही वजह है कि अब लोगों को थियटरों में मूवी रिलीज से ज्यादा ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म पर फिल्मों, शोज और वेब सीरीज का बेसब्री से इंतजार रहता है। एक्शन, थ्रिलर और रोमांस हर जोनर की फिल्में अब ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म पर ही लोग देखना ज्यादा पसंद करते हैं और ऐसे में आज हम आपको कुछ थ्रिलर मूवीज के बारें में बताने जा रहे हैं जिन्हें आप फ्री में ओटीटी पर देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें: ‘Salaar’ के नए वीडियो ने हिला डाला इंटरनेट, Prabhas का एक्शन देख भूल जाएंगे KGF

विक्रम वेधा (Vikram Vedha)

साउथ फिल्म विक्रम वेधा (Vikram Vedha) के नाम से ही हिंदी रीमेक बना है, जिसमें बॉलीवुड के ग्रीक गॉड कहे जाने वाले ऋतिक रोशन और छोटे नवाब सैफ अली खान लीड रोल में है। पुष्कर गायत्री ने ही इस फिल्म को राइट और डायरेक्ट किया है और यह फिल्म एक भारतीय लोक कथा पर बेस्ड है। फिल्म में ऋतिक और सैफ के बीच जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस आपको देखने को मिलेगा। यह फिल्म जीओ सिनेमा पर आप देख सकते हैं।

मुंबईकर (Mumbaikar)

फिल्म मुंबईकर का नाम भी लिस्ट में शुमार है। अगर आपको थ्रिलर फिल्मों का शौक है, तो आपको ये फिल्म देखनी चाहिए। साल 2017 में आई तमिल फ़िल्म मानागारम (Maanagaram) का हिन्दी रीमेक मुंबईकर है। इस फिल्म में विक्रांत मैसी, साउथ एक्टर विजय सेतुपति के अलावा तान्या मानिकतला, संजय मिश्रा और रणवीर शौरी भी अहम रोल में है। ये हिन्दी मूवी इंडस्ट्री में विजय सेतुपति की डेब्यू फिल्म है।

स्त्री (Free Thriller Movies On OTT)

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री भी आप जियो सिनेमा पर मुफ्त में देख सकते हैं और इस वीकेंड अगर आपको हॉरर-थ्रिलर के साथ कॉमेडी का तड़का चाहिए। तो यह फिल्म आपके लिए बेस्ट है और आप इसे जरूर अपनी वॉचलिस्ट में शामिल कर सकते हैं। राजकुमार और श्रद्धा के अलावा फिल्म में अपारशक्ति खुराना, अभिषेक बैनर्जी, पंकज त्रिपाठी भी दमदार रोल में नजर आए हैं।

दृश्यम (Drishyam)

अजय देवगन और तब्बू की सुपरहिट फिल्म दृश्यम (Drishyam) को अगर आप थियेटर में नहीं देख पाए हैं। तो अब आप इसे ओटीटी (OTT) पर देख सकते हैं। श्रीया सरन, इशीता दत्ता ने फिल्म में अपनी एक्टिंग से हर किसी को इंप्रेस किया है और तब्बू- अजय की तो एक्टिंग हर बार लोगों को सीट से बांध देती है। इस फिल्म ने लोगों अपनी सीट पर बांध के रख दिया था कि लोग अपना फोन तक देखना भूल गए थे।

ब्ल्डी डैडी (Free Thriller Movies On OTT)

शाहिद कपूर की फिल्म ब्ल्डी डैडी (Bloody Daddy) फ़्रेंच फ़िल्म Sleepless Night से प्रेरित है। फिल्म का थ्रिलर आपको बांधे रखता है और शाहिद ने अपने एक्शन से भी लोगों को दिल जीत लिया है। शाहिद की इस फिल्म में संजय कपूर, डायना पैंटी, रॉनित रॉय, राजीव खंडेलवाल, अंकुर भाटिया और विवान भतेना ने भी अपने किरदार को बखूबी निभाया है और लोगों को इंप्रेस कर दिया है।

First published on: Nov 02, 2023 07:51 PM