---विज्ञापन---

Uunchai OTT: बॉक्स ऑफिस के बाद ओटीटी पर ‘ऊंचाई’ की धूम, यहां देखें बिल्कुल फ्री

Uunchai OTT: अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘ऊंचाई’ ओटीटी पर रिलीज हो गई है। मूवी 6 जनवरी 2023 यानी आज के दिन ओटीटी प्लेटफॉर्म zee 5 पर रिलीज हुई है। अगर आपने अबतक इस फिल्म को सिनेमाघर में नहीं देखा है तो आप इसे घर बैठे देख सकते हैं। आपको बता दें कि अपने 9वें हफ्ते […]

Uunchai OTT: बॉक्स ऑफिस के बाद ओटीटी पर 'ऊंचाई' की धूम, यहां देखें बिल्कुल फ्री
Uunchai OTT: बॉक्स ऑफिस के बाद ओटीटी पर 'ऊंचाई' की धूम, यहां देखें बिल्कुल फ्री

Uunchai OTT: अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘ऊंचाई’ ओटीटी पर रिलीज हो गई है। मूवी 6 जनवरी 2023 यानी आज के दिन ओटीटी प्लेटफॉर्म zee 5 पर रिलीज हुई है। अगर आपने अबतक इस फिल्म को सिनेमाघर में नहीं देखा है तो आप इसे घर बैठे देख सकते हैं। आपको बता दें कि अपने 9वें हफ्ते में भी 112 स्क्रीन्स में ‘ऊंचाई’ सिनेमाघरों में बड़ी ही मजबूती से खड़ी है और लोगों को जीवन के नए आयाम बता रही है।

Uunchai OTT रिलीज 

‘ऊंचाई’ से सीखने को मिल रहा है कि जिंदगी , दोस्ती और प्यार यही मानव का मूलभूत आधार है। राजश्री प्रोडक्शंस की ऊंचाई (Unnchai OTT) न केवल दर्शकों को महामारी के बाद सिनेमाघरों में वापस ले आई, बल्कि इसमें भारतीय सिनेमा के सारे दिग्गज स्टार थे और मजे की बात ये है कि इस फिल्म में कोई खलनायक नहीं है। इसने सीमित स्क्रीन काउंट के पुराने रिलीज फॉर्मूले का पालन किया और बखूबी से उसमें फतेह हासिल की।

ये भी पढ़ें:The Night Manager: ‘द नाइट मैनेजर’ से अनिल-आदित्य का फर्स्ट लुक आउट, फैंस एक्साइटेड

Uunchai ने खुद को बॉक्स ऑफिस पर किया कायम

निर्देशक सूरज बड़जात्या ने बॉक्स ऑफिस नंबरों के साथ खुद को साबित करने के दृढ़ संकल्प को भलीभांति पूरा कर दिखाया और ऊंचाई को बनाने में जी-तोड़ मेहनत की। उंचाई ने तथाकथित सफलता के फॉर्मूले के बैरोमीटर को तोड़ते हुए अपने खुद के माउंट एवरेस्ट को जीत लिया है। फिल्म उंचाई, प्रसिद्ध कलाकारों के झुंड और उनके उम्दा अभिनय की अप्रतिम दास्तान है। ये एक अनुभवी निर्देशक, एक प्रतिष्ठित प्रोडक्शन हाउस और एक ऐसी कहानी है जिसके दिल की धड़कन दोस्ती है।

ये भी पढ़ें:Trial By Fire Trailer: उपहार सिनेमा के अग्निकांड का पर्दाफाश करेगी ‘ट्रायल बाय फायर’

Uunchai की स्टारकास्ट 

ऊंचाई राजश्री की अबतक की सबसे महत्वाकांक्षी फिल्म है। अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी, नीना गुप्ता, परिणीति चोपड़ा और डैनी डेन्जोंगपा के साथ सारिका के दिग्गज कलाकारों के साथ समुद्र तल से 17000 से अधिक फीट की ऊंचाई पर इसकी शूटिंग हुई हैं। ऊंचाई ,सूरज आर बड़जात्या द्वारा निर्देशित और महावीर जैन फिल्म्स और बाउंडलेस मीडिया के सहयोग से राजश्री प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है।

अभी पढ़ें – OTT से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jan 06, 2023 04:38 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.