---विज्ञापन---

The Night Manager: ‘द नाइट मैनेजर’ से अनिल-आदित्य का फर्स्ट लुक आउट, फैंस एक्साइटेड

The Night Manager: अनिल कपूर और आदित्य रॉय कपूर स्टारर वेब सीरीज ‘द नाइट मैनेजर’ का मोशन पोस्टर आउट गया है। बताते चलें कि ये सीरीज इसी नाम की ब्रिटिश टीवी सीरीज की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। इस सीरीज में अनिल, ह्यूग लॉरी के कैरेक्टर में नजर आएंगे। वहीं आदित्य रॉय कपूर को टॉम हिडलस्टन […]

The Night Manager: 'द नाइट मैनेजर' से अनिल-आदित्य का फर्स्ट लुक आउट, फैंस एक्साइटेड
The Night Manager: 'द नाइट मैनेजर' से अनिल-आदित्य का फर्स्ट लुक आउट, फैंस एक्साइटेड

The Night Manager: अनिल कपूर और आदित्य रॉय कपूर स्टारर वेब सीरीज ‘द नाइट मैनेजर’ का मोशन पोस्टर आउट गया है। बताते चलें कि ये सीरीज इसी नाम की ब्रिटिश टीवी सीरीज की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। इस सीरीज में अनिल, ह्यूग लॉरी के कैरेक्टर में नजर आएंगे। वहीं आदित्य रॉय कपूर को टॉम हिडलस्टन की भूमिका में देखा जाएगा।

The Night Manager का मोशन पोस्टर 

अनिल कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘द नाइट मैनेजर’ (The Night Manager) का फर्स्ट लुक मोशन पोस्टर जारी किया है। इस क्लिप में एक हवाई जहाज के पीछे एक धमाका दिखाया गया है। वहीं अनिल कपूर और आदित्य रॉय कपूर इससे दूर जाते दिखाई दे रहे हैं। इसे शेयर करते हुए अनिल ने कैप्शन में लिखा है,’दुनिया के सबसे खतरनाक हथियार डीलर को रोकने के लिए एक ही हथियार है-एक होटल का नाइट मैनेजर।’ इसके साथ ही अनिल ने हैशटैग्स #HotstarSpecials #TheNightManager, #ComingSoon only on @disneyplushotstar का इस्तेमाल किया है।

ये भी पढ़ें:Trial By Fire Trailer: उपहार सिनेमा के अग्निकांड का पर्दाफाश करेगी ‘ट्रायल बाय फायर’

फैंस जाहिर कर रहे एक्साइटमेंट 

‘द नाइट मैनेजर’ का मोशन पोस्टर फैंस को काफी फैशनेट कर रहा है। पोस्ट पर कमेंट करते हुए रिया कपूर ने ‘इंसेन’ लिखा है। वहीं इसपर एक यूजर ने लिखा है,’यह एपिक बनने जा रहा है।’ दूसरे ने लिखा है,’फाइनली, फर्स्ट लुक…बहुत एक्साइटेड हूं इसके लिए।’ एक अन्य लिखते हैं,’पिछली बार हमने इस कॉम्बो को मलंग में देखा था और मैं अभी भी इससे उबर नहीं पाया हूं।’

ये भी पढ़ें:Chhatriwali Trailer: रकुल प्रीत सिंह की सीधी बात, ‘छतरीवाली’ के ट्रेलर में छाईं एक्ट्रेस

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी The Night Manager

टॉम हिडलेस्टन की जगह लेने के बारे में बात करते हुए, आदित्य रॉय कपूर ने एक लीडिंग टेबलॉयड को दिए इंटरव्यू में कहा था, ‘मुझे टॉम हिडलेस्टन से प्यार है और मुझे सीरीज भी पसंद है। यह एक खूबसूरती से लिखा गया शो है और यह हिस्सा जटिल और रोमांचक है। टॉम ने इतनी अच्छी तरह से भूमिका निभाई है इसलिए मेरे लिए इसमें अपना रास्ता खोजना महत्वपूर्ण था। जब आप कुछ ऐसा करते हैं जो पहले ही किया जा चुका है तो उस हिस्से को अपनी दिशा और पहचान देना चुनौती है। उम्मीद है कि हम यहां ऐसा करने में कामयाब रहे हैं।’ बताते चलें कि ‘द नाइट मैनेजर’ ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। फिलहाल सीरीज की रिलीज डेट सामने नहीं आई है।

अभी पढ़ें – OTT से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jan 09, 2023 02:09 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.