Friday, October 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Trailer Release: दिलजीत दोसांझ की ‘जोगी’ का ट्रेलर आउट, दिखा 1984 का खौफनाक मंजर

- Advertisement -

Jogi Trailer Release: पंजाबी एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) पिछले काफी समय से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जोगी’ के लिए चर्चाओं में बने हुए हैं। इस फिल्म में उनका दमदार लुक देखने को मिलने वाला है। बीते दिनों फिल्म का टीजर जारी किया गया था, जिसको देख फैंस की एक्साइटमेंट दोगुनी हो गई थी। अब हाल ही में ‘जोगी’ के मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर (Jogi Trailer Out) रिलीज कर दिया है, जो आते के साथ ही सोशल मीडिया पर छा गया है।

यहाँ पढ़िए – सारा अली खान के ‘नमस्ते’ का फिर बना मजाक, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

ट्रेलर में दिखे 1984 के दंगों वाले हालात

दरअसल कुछ घंटों पहले आए इस ट्रेलर में 84 के दंगों वाले हालातों को दर्शाया गया है। ट्रेलर की शुरुआत में 31 अक्टूबर 1984 की एक सुबह दिखाई गई है, जिसमें हर भारतीय परिवार की तरह एक परिवार में सुबह की गहमागहमी है। पुरुष दफ्तर जा रहे हैं और महिलाएं नाश्ता तैयार कर परोस रही हैं। ये परिवार किसी और का नहीं बल्कि दिलजीत दोसांझ यानी जोगी का है। हालांकि, सुबह की चहल-पहल शाम ढलते-ढलते मातम में बदलती नजर आ रही है और इसके जिम्मेदार हैं वो दंगे, जिसका निशाना एक पूरी कौम को बनाया गया।

यहाँ पढ़िए – ओटीटी पर दिखेगा विद्युत का एक्शन, जानें कहां रिलीज होगी ‘खुदा हाफिज-2’

1984 के दंगों पर आधारित है फिल्म

आगे बता दें कि इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ के अलावा कुमुद मिश्रा, मो.जीशान अय्यूब, हितेन तेजवानी और अमायरा दस्तूर अहम भूमिका निभाते दिखाई देंगे। इस फिल्म को प्रोड्यूस जोगी अली अब्बास जफर और हिमांशु किशन मेहरा ने किया है। वहीं, फिल्म का निर्देशन भी अली अब्बास जफर ने ही किया है। 1984 के दंगों पर आधारित ये फिल्म 16 सितंबर 2022 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है।

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss