Tuesday, September 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

ओटीटी पर दिखेगा विद्युत का एक्शन, जानें कहां रिलीज होगी ‘खुदा हाफिज-2’

- Advertisement -

Khuda Haafiz-2 Agni Pariksha: बॉलीवुड के एक्शन हीरो विद्युत जामवाल (Vidyut Jamwal) की ‘खुदा हाफिज’ (Khuda Hafiz) के पहले पार्ट को दर्शकों का खूब प्यार मिला था जिसके बाद इस फिल्म का दूसरा पार्ट ‘खुदा हाफिज अग्नि परीक्षा’ रिलीज किया गया। बॉक्स ऑफिस पर भी ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई जिसके बाद अब फिल्म के मेकर्स इसे ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला लिया जिसे सुनकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

यहाँ पढ़िए –  सारा अली खान के ‘नमस्ते’ का फिर बना मजाक, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

इस प्लेटफॉर्म पर आएगी ‘खुदा हाफिज-2’

विद्युत जामवाल के फैंस के लिए ये खबर किसी ट्रीट से कम नहीं हैं। जानकारी मिल रही है कि, ‘खुदा हाफिज चैप्टर 2-अग्नि परीक्षा’ अब ओटीटी के जी-5 पर रिलीज होगी। जो लोग इस फिल्म को सिनेमाघरों में नहीं देख पाए वो अब इसे ओटीटी पर आसानी से देख सकते हैं। दरअसल, विद्युत की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त हैं और उनके एक्शन को भी फैंस काफी पसंद करते हैं इसलिए मेकर्स को उम्मीद है कि ये फिल्म ओटीटी पर अपना जलवा दिखा सकती है।

विद्युत जामवाल की होगी ‘अग्नि परीक्षा’

‘खुदा हाफिज अग्नि परीक्षा’ की बात करें तो इस फिल्म में विद्युत जामवाल एक खुफिया अधिकारी के किरदार में नजर आ रहे हैं और ये फिल्म सस्पेंस से भरपूर एक सच्ची घटना पर आधारित है। इस फिल्म में विद्युत का हमेशा की तरह जबरदस्त एक्शन देखने को मिल रहा है। इसी के साथ फिल्म में भारत की ताकत और भारतीय सशस्त्र बलों की जानकारी दी गई।

यहाँ पढ़िए – ‘मोनिका ओ माई डार्लिंग’ का टीजर आउट, दिखेगी मर्डर मिस्ट्री की झलक

एक्टर का दिखेगा जबरदस्त एक्शन

फिल्म में विद्युत जामवाल के साथ शिवालिका ओबेरॉय (Shivaleeka Oberoi) अहम रोल में दिखाई दे रही हैं। ये फिल्म जुलाई में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और अब ये ओटीटी पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। वहीं अब देखना है कि सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर इस फिल्म को दर्शकों का कितना प्यार मिलता है।

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss