Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

‘लाल सिंह चड्ढा’ पर मंडराया खतरा, ओटीटी प्लेटफॉर्म्स ने भी खींचे हाथ!

- Advertisement -

Laal Singh Chaddha On Netflix: आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को दर्शकों का ज्यादा रिस्पॉन्स नहीं मिला जिसके बाद खबर आई कि इस फिल्म को ओटीटी पर भी रिलीज किया जाएगा लेकिन अब इसपर संकट गहराता नजर आ रहा है। वहीं अब फिल्म को लेकर एक और खबर सामने आई है।

अभी पढ़ें मलाइका अरोड़ा ने लॉन्च किया ग्लोबल ब्रांड, इन सितारों ने की शिरकत

आमिर और नेटफ्लिक्स के बीच बातचीत

रिलीज के कुछ घंटे बाद ही ऑनलाइन लीक हुआ 'लाल सिंह चड्ढा' का Full HD वर्जन | Aamir Khan's 'Laal Singh Chaddha' leaked online hours after its theatrical release - Dainik Bhaskar

चर्चा थी कि आमिर और नेटफ्लिक्स के बीच इसके ओटीटी राइट्स को लेकर बातें हो रही है लेकिन अब जानकारी मिल रही है कि नेटफ्लिक्स इस फिल्म को रिलीज नहीं करना चाहता है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, आमिर ‘लाल सिंह चड्ढा’ के ओटीटी राइट्स के बदले नेटफ्लिक्स से 150 करोड़ रुपये की मांग कर रहे थे। इसके साथ ये भी शर्त थी कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ थिएटर में रिलीज होने के 6 महिने बाद नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी लेकिन अब डील कैंसल होती हुई दिख रही है।

इतने करोड़ की डील 

Laal Singh Chaddha Box Office Estimate Day 6: Drops by 85% on Tuesday after 70% of shows are cancelled; emerges DISASTER OF EPIC PROPORTIONS :Bollywood Box Office - Bollywood Hungama

कहा जा रहा है कि, आमिर खान 80 से 90 करोड़ देने के लिए तैयार थे साथ ही उनका कहना था कि वो जल्द ही फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करें जिसके लिए नेटफ्लिक्स राजी नहीं हुआ। बाद में आमिर खान 125 करोड़ देने के लिए तैयार हो गए लेकिन फिर भी नेटफ्लिक्स ने डील नहीं की। अब खबर है कि नेटफ्लिक्स इस बजट में भी इस फिल्म को रिलीज नहीं करना चाह रहा है।

अभी पढ़ें Trailer Release: ‘महारानी 2’ का शानदार ट्रेलर आउट, हुमा कुरैशी ने जमाई सत्ता

नहीं चला आमिर का सिक्का

Aamir Khan Kareena Kapoor Starrer Laal Singh Chaddha's Trailer Comparison With Original Forrest Gump

आमिर खान की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस के ओपनिंग डे पर सिर्फ और सिर्फ 12 करोड़ का कारोबार किया जो कि उनकी पहले की फिल्मों के मुकाबले बेहद कम है। आपको बता दें, आमिर खान की फिल्म में करीना कपूर खान भी नजर आ रही हैं। इसी के साथ साउथ एक्टर नागा चैतन्य ने भी इस फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरे

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss