---विज्ञापन---

‘दिल चाहता है’ के प्रोड्यूसर की मां का निधन, अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे मलाइका-फरहान समेत कई सितारे

Ritesh Sidhwani Mother Passes Away: 'दिल चाहता है', 'फुकरे' और 'डॉन' जैसी फिल्मों के प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी की मां का निधन हो गया है। वो हिंदूजा हॉस्पिटल में एडमिट थी, जहां उन्होंने 17 मई को अंतिम सांस ली। रितेश की मां की मौत की खबर सुनते ही फिल्मी स्टार्स हॉस्पिटल उनके आखिरी दर्शन के लिए पहुंच गए।

Ritesh Sidhwani
Ritesh Sidhwani mother passed away

Ritesh Sidhwani Mother Passes Away: मनोरंजन जगत से दुखद खबर सामने आई है। बॉलीवुड के जाने-माने प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी (Ritesh Sidhwan) के सिर से मां का साया उठ गया है। 17 मई की शाम मुंबई के हिंदूजा हॉस्पिटल में लीलू सिधवानी ने आखिरी सांस ली। ‘दिल चाहता है’, ‘फुकरे’ और ‘डॉन’ जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस करने वाले रितेश की मां के निधन की खबर सुनकर फिल्म जगत में मातम पसर गया है। हिंदी सिनेमा की कई सुपरहिट फिल्मों को प्रोड्यूस करने वाले रितेश सिधवानी के इस बुरे समय में इंडस्ट्री के कई सितारे मौत की खबर सुनकर ही हॉस्पिटल पहुंच गए। फिल्म स्टार्स उन्हें देर रात श्रद्धांजलि देने पहुंचे।

प्रोड्यूसर की मां का निधन

बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी की मां के निधन से इंडस्ट्री में गम की लहर दौड़ गई है। फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी दोनों ही एक्सेल एंटरटेनमेंट के को-फाउंडर हैं। बताया जा रहा है कि हॉस्पिटल जाने वालों में रितेश सिधवानी और उनकी फैमिली के अलावा फरहान अख्तर-शिबानी दांडेकर शामिल थे। प्रोड्यूसर की मां लीलू सिधवानी की मौत की खबर सामने आते ही इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ हई है। हिंदूजा हॉस्पिटल हॉस्पिटल में प्रोड्यूसर की मां के अंतिम दर्शन के लिए सितारों का तांता लग गया।

सितारों ने दी श्रद्धांजली

प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी की मां को श्रद्धांजली देने के लिए बॉलीवुड के दिग्गज और पॉपुलर सेलेब्स पहुंचे। फरहान और शिबानी के अलावा मलाइका आरोड़ा और उनकी अमृता अरोड़ा, गीतकार जावेद अख्तर, फिल्म मेकर राकेश ओमप्रकाश मेहरा, और एक्टर चंकी पांडे भी अस्पताल में उनके अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे। सभी सितारों ने प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी को नम आंखों से श्रद्धांजली दी।

कौन है रितेश सिधवानी?

‘दिल चाहता है’ से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाले रितेश सिधवानी के परिवार का फिल्म इंडस्ट्री से कोई लेना देना नहीं है। वो एक बिजनेस फैमिली से आते हैं, लेकिन उन्होंने अपने दम पर इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाई है। दिल चाहता है के अलावा उन्होंने लक्ष्य, रॉक ऑन!!, कार्तिक कॉलिंग कार्तिक, जिंदगी ना मिलेगी दोबारा जैसी हिट फिल्में इंडस्ट्री को देने वाले प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी हैं।

यह भी पढ़ें: वापस लौटते ही इस हाल में नजर आए ‘तारक मेहता’ के ‘सोढ़ी’, बताया कहां रहे 25 दिन

 

First published on: May 18, 2024 12:47 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.